लाइव टीवी

फैन ने स‍िम कार्ड पर बनाया सोनू सूद का फोटो, एक्‍टर ने Twitter पर द‍िया मजेदार जवाब

Updated Sep 09, 2020 | 06:40 IST

कोरोना काल में गरीबों की मदद कर मसीहा बने एक्‍टर सोनू सूद को लोगों का खूब प्‍यार म‍िल रहा है। हाल ही में एक यूजर ने स‍िम कार्ड पर उनका फोटो बनाकर अपना प्‍यार जाहिर किया।

Loading ...
Sonu Sood Photos
मुख्य बातें
  • सोशन मीडिया पर वायरल हो रहा है सोनू सूद का ट्वीट
  • एक यूजर ने स‍िम कार्ड पर फोटो बनाकर जताया प्‍यार
  • सोनू को भाया अंदाज, द‍िया मजेदार जवाब

कोरोना काल में गरीबों की मदद कर मसीहा बने एक्‍टर सोनू सूद को लोगों का खूब प्‍यार म‍िल रहा है। यूजर उनके लिए कई ऐसी चीजें कर रहे हैं जो वाकई बहुत मायने रखती हैं। कभी कोई यूजर अपने घर पर सोनू सूद की पेटिंग करा लेता है तो कई लोगों ने अपनी दुकान का नाम सोनू सूद के नाम पर रखा है। ये वो लोग हैं जिन्‍हें लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद ने घर पहुंचाया था। हाल ही में एक यूजर ने स‍िम कार्ड पर उनका फोटो बनाकर अपना प्‍यार जाहिर किया।     

सोमिन नाम के एक यूजर से स‍िम कार्ड पर सोनू सूद की फोटो बनाई और उसे ट्वीट करते हुए लिखा, 'सोनू सूद सर आपकी फोटो मैंने सिम कार्ड पर पेंट की है। आपको कैसी लगी? आप बहुत अच्‍छा काम कर रहे हैं। आप पर गर्व है।' आपको बता दें सोनू सूद जितना लोगों की मदद कर चर्चा में आए, उतनी ही चर्चा ट्विटर पर उनके जवाब देने के अंदाज की हुई। बीते चार-पांच महीने से सोनू सूद छाए हुए हैं। 

बेतुबी डिमांड का देते हैं जवाब

सोनू सूद जहां एक ट्वीट पर मदद करने लग जाते हैं, वहीं उनके कई यूजर बेतुकी डिमांड भी कर देते हैं और सोनू उनको भी करारा जवाब देते हैं। हाल ही में एक यूजर ने सोनू सूद को टैग कर ट्वीट किया था- भाई मुझे एक अमेजन प्राइम का अकाउंट दिलवा दो एम साल के लिए। मदद करो मेरी। फ‍िल्‍में देखनी हैं। इस ट्वीट का सोनू सूद ने मजेदार और करारा जवाब दिया। उन्‍होंने लिखा- मैं अमेजन प्राइम अकाउंट के साथ एक टीवी भी भेजूंगा। एक एयर कंडीशन और पॉपकॉर्न भी। 

नेशनल कराटे प्‍लेयर की कराई सर्जरी 

हाल ही में सोनू ने गाजियाबाद की एक नेशनल कराटे प्‍लेयर की सर्जरी कराई है। ट्विटर पर एक यूजर ने मदद मांगते हुए ल‍िखा था- सर मेरी दोस्‍त विजेंदर कौर SGFI नेशनल कराटे प्‍लेयर है। 7 महीने पहले जनवरी में प्रैक्टिस के दौरान उसके सीधे पैर के घुटने में इंजरी हो गई थी। उनकी आर्थिक हालत ठीक नहीं है जिसकी वजह से वह सर्जरी नहीं करवा पा रही है। देश की बेटी की सहायता करें। सोनू सूद ने इस ट्वीट का संज्ञान लिया था और सर्जरी कराने का इंतजाम किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।