लाइव टीवी

रिया करती थी सुशांत पर काला जादू- एक्टर के अकाउंटेंट का था दावा, अब मीडिया से ही छिप रहा- Sting Video

Updated Aug 17, 2020 | 07:17 IST

Sushant Accountant Sting Operation: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती उनके खिलाफ काला जादू का इस्तेमाल कर रही थी। अकाउंटेंट रजत मेवाती ने ये आरोप लगाए थे...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सुशांत सिंह राजपूत।
मुख्य बातें
  • सुशांत मामले ने चौंकाने वाला मोड़ तब लिया जब अभिनेता के पिता द्वारा एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई।
  • एफआईआर में रिया और पांच अन्य लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने, धोखाधड़ी करने सहित कई गंभीर आरोप लगे हैं।
  • सुशांत का परिवार मामले में सीबीआई जांच चाहता है और इसमें कई बॉलीवुड हस्तियां भी सपोर्ट कर रही हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंटेंट रजत मेवाती ने आरोप लगाया था कि दिवंगत अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती उनके खिलाफ काला जादू का इस्तेमाल कर रही थी। अब मीडिया कथित तौर पर रजत मेवाती को लेकर सबूत सामने लाने की कोशिश कर रहा हैं।

टाइम्स नाउ की नई रिपोर्ट के अनुसार, जब समाचार चैनल मुंबई में रजत के घर पहुंचा, तो उनके पिता ने गुस्से में प्रतिक्रिया दी कि यहां रजत नाम का कोई भी व्यक्ति नहीं रहता है। हालांकि सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंटेंट रजत मेवाती के भाई ने टाइम्स नाउ से पुष्टि की कि वह वास्तव में वहां रहते थे। चैनल ने रजत के घर विजिट का एक स्टिंग ऑपरेशन भी किया है। 

आपको बता दें, इसी बीच रजत मेवाती से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा मनी लॉन्डरिंग को लेकर पूछताछ भी की जा रही है। वो सुशांत के बैंक खाते से कथित रूप से धन हस्तांतरित करने के लिए जांच एजेंसी के दायरे में है।

सुशांत सिंह राजपूत मामले ने चौंकाने वाला मोड़ तब लिया जब पटना में अभिनेता के पिता केके सिंह द्वारा एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई। जिसमें रिया और पांच अन्य लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने, धोखाधड़ी करने सहित कई गंभीर आरोप लगाए गए। एफआईआर दर्ज होने के तुरंत बाद, बिहार पुलिस की चार सदस्यीय टीम को मुंबई पुलिस के समानांतर मामले की जांच के लिए भेजा गया था, जो 14 जून को सुशांत के निधन के बाद से जांच कर रही थी।

सुशांत का परिवार अब मामले में सीबीआई जांच चाहता है। इतना ही नहीं वरुण धवन, परिणीति चोपड़ा, अंकिता लोखंडे, कृति सनोन, डेजी शाह और सूरज पंचोली सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने सीबीआई जांच की मांग की है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।