लाइव टीवी

रोमांच और रोमांस से भरा है 'लूट लपेटा' का ट्रेलर, रोमांस और कॉमेडी की भरपूर डोज देंगे तापसी और ताहिर

Updated Jan 13, 2022 | 12:33 IST

बॉलीवुड अदाकारा तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन की मुख्य भूमिका से सजी फिल्म ‘लूप लपेटा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 2 मिनट 35 सेकंड का यह ट्रेलर रोमांच और रोमांस से भरा है।

Loading ...
Looop Lapeta Trailer
मुख्य बातें
  • तापसी पन्नू की फिल्म ‘लूप लपेटा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  • इस फ‍िल्‍म में ताहिर राज भसीन भी निभाएंगे प्रमुख किरदार।
  • तापसी और ताहिर राज के बीच फ‍िल्‍माए गए रोमांटिक सीन।

Looop Lapeta Trailer out: बॉलीवुड अदाकारा तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन की मुख्य भूमिका से सजी फिल्म लूप लपेटा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 2 मिनट 35 सेकंड का यह ट्रेलर रोमांच और रोमांस से भरा है। ट्रेलर की शुरुआत तापसी के एक डायलॉग से होती है- 'दुनिया से मार खाने की हमें आदत हो गई थी, इसलिए हमने एक दूसरे को ही अपना पेन किलर बना लिया।'

इसके बाद सामने आती है कहानी की झलक। 50 लाख रुपये से भरा एक बैग और उसके पीछे भागते कहानी के सभी किरदार। कहानी में रोमांच है, रोमांस है, कॉमेडी है, सस्‍पेंस भी है। म्‍यूजिक भी शानदार नजर आ रहा है, वहीं तापसी तो हमेशा की तरह दिल जीतने के लिए तैयार ही हैं। उनका मनमौजी अंदाज फ‍िल्‍म को लेकर उत्‍सुकता पैदा करने वाला है। वहीं ताहिर राज भसीन की ऊर्जा भी गजब की नजर आ रही है।  

आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित यह फिल्म जर्मन फिल्म रन लोला रन की आधिकारिक बॉलीवुड रीमेक है। 'लूप लपेटा' आगामी चार फरवरी 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फैंस को बेसब्री से इस फ‍िल्‍म का इंतजार है।

Also Read: तापसी पन्‍नू की बेहतरीन अदाकारी के ल‍िए देखें रश्‍म‍ि रॉकेट, झकझोर देगा फ‍िल्‍म का व‍िषय

फिल्म लूप लपेटा के मेकर्स पहले इस फ‍िल्‍म को सिनेमाघरों में लाना चाहते थे लेकिन अब इसे सिनेमाघरों की बजाय डायरेक्‍ट ओटीटी पर ला रहे हैं। कुछ समय पहले मेकर्स ने इस फ‍िल्‍म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया था। खुद तापसी पन्‍नू ने भी अपने फैंस को इस फ‍िल्‍म की रिलीज के बारे में बताया था। 

बता दें कि कोरोना का कहर बॉलीवुड के लिए संकट के बादल लेकर आया है। देश के कई राज्यों में एक बार फिर सिनेमाघरों में ताला लग गया है। इस महामारी के दौरान लोगों के पास ओटीटी प्लेटफॉर्म मनोरंजन के रूप में एक अच्‍छा विकल्‍प है। लोग अब थिएटर जाने के बजाए घर बैठे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म देखना पसंद कर रहे हैं। इसका भरपूर फायदा मेकर्स उठा रहे हैं। अजय देवगन, शाहिद कपूर से लेकर बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित साल 2022 में डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।