लाइव टीवी

11 फरवरी की 5 बड़ी बॉलीवुड खबरें: कंगना को नेता से शूट रोकने की धमकी, सलमान खान को जोधपुर कोर्ट से राहत

Updated Feb 11, 2021 | 21:03 IST

11 February Bollywood News: आज हिंदी फिल्मी दुनिया यानी बॉलीवुड से जुड़ी कई अहम खबरें सामने आई हैं। एक नजर डालते हैं ऐसी ही कुछ बड़ी खबरों पर।

Loading ...
आज की बड़ी बॉलीवुड खबरें
मुख्य बातें
  • जोधपुर सेशन कोर्ट से सलमान खान को मिली राहत
  • कंगना रनौत को मिली धाकड़ फिल्म की शूटिंग रोकने की धमकी
  • करीना कपूर खान के कजिन के घर पर पड़ी रेड

मुंबई: हिंदी फिल्मी जगत यानी बॉलीवुड में हर दिन कोई न कोई हलचल देखने को मिलती रहती है। कई फिल्म स्टार्स किसी ना किसी वजह से लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। गुरुवार को यानी 11 फरवरी को भी कई अहम खबरें सामने आईं हैं, जो आज दिनभर चर्चा का विषय भी बनी रहीं। आइए एक नजर डालते हैं ऐसी ही 5 बड़ी खबरों पर।

कंगना रनौत को धाकड़ की शूटिंग रोकने की धमकी:

मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के कांग्रेस पार्टी नेता ने एक्ट्रेस कंगना रनौत को उनकी धाकड़ फिल्म की शूटिंग रोकने की धमकी दी है। किसान प्रदर्शन का खुलकर विरोध कर रहीं कंगना ने प्रदर्शनकारियों को आतंकवादी तक कह दिया था। अब  कांग्रेस नेता का कहना है कि अगर अभिनेत्री ने अपनी बात पर माफी नहीं मांगी तो मध्यप्रदेश में उन्हें शूटिंग नहीं करने दी जाएगी।

मानसा वाराणसी ने जीता फेमिना मिस इंडिया 2020 का खिताब:

बतौर फाइनेंशियल एक्सचेंज इनफॉर्मेशन एनालिस्ट काम करने वाली 23 वर्षीय मानसा वाराणसी ने VLCC फेमिना मिस इंडिया 2020 का खिताब अपने नाम किया है। फेमिना मिस इंडिया के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर वीएलसीसी टॉप 3 विजेताओं के नामों की घोषणा की गई है। तेलंगाना की मानसा ने जहां मिस इंडिया का ताज जीता वहीं मान्या सिंह और मनिका शियोकांड दूसरे और तीसरे स्थान पर रहीं।

जोधपुर सेशन कोर्ट से सलमान खान को राहत:

काला हिरण केस में जोधपुर की जिला एवं सत्र अदालत ने गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को एक राहत दी है। कोर्ट ने राजस्थान सरकार की ओर से अभिनेता के खिलाफ दी गई याचिका को रद्द कर दिया है। इस याचिका में आरोप लगाया गया था कि सलमान ने आर्म्स एक्ट मामले में गलत हलफनामा दायर किया है।

करीना कपूर खान के कजिन को ईडी का समन:

बॉलीवुड अभिनेता और करीना कपूर खान, रणबीर कपूर के चचेरे भाई अरमान जैन परेशानियों से घिरते नजर आ रहे हैं। अरमान जैन को ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय की ओर से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, ईडी ने मंगलवार सुबह उनके पेडर रोड स्थित घर पर छापा मारा है, लेकिन छापा मारने के कुछ घंटों बाद खोजबीन रोक दी गई। राजीव कपूर के निधन की खबर आने के बाद टीम को यह जांच बीच में रोकनी पड़ी थी।

दुल्हन के लिबाज में नजर आईं आलिया भट्ट:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की ओर से सोशल मीडिया पर हाल ही में एक फोटो शेयर की गई है जिसमें एक्ट्रेस दुल्हन की तरह सजी हुई नजर आ रही हैं। यह फोटो शेयर होते ही वायरल हो गई और फैंस के सवाल शुरू हो गए कि वह रणबीर कपूर से कब शादी कर रही हैं। शेयर करने के कुछ देर बाद यह फोटो डिलीट कर दी गई।

बीते काफी समय से दोनों की शादी को लेकर कई तरह की अटकलें लग रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द शादी करने वाले हैं, हालांकि दोनों ने ही फिलहाल इसे लेकर चुप्पी साध रखी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।