लाइव टीवी

TRP 2021 Week 5: इंडियन आइडल की टॉप 5 में एंट्री, अनुपमा-इमली सीरियल का दबदबा बरकरार, जानें TV शो टीआरपी लिस्ट

Updated Feb 11, 2021 | 20:05 IST

TRP Week 5 Report TV Show Top 5 List: साल 2021 के पांचवें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट जारी हो गई है। कौन से टेलीविजन शो ने अच्छी सफलता पाई और किसने नहीं। यहां जानिए टॉप-5 लिस्ट।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
पांचवे हफ्ते की टीवी शो टीआरपी लिस्ट
मुख्य बातें
  • अनुपमा सीरियल टीआरपी चार्ट में टॉप पर है बरकरार
  • टॉप 5 में हुई सिगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 की एंट्री
  • जानिए साल 2021 के पांचवे सप्ताह की टीआरपी लिस्ट

मुंबई: टीवी पर पिछले सप्ताह के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो की टीआरपी रिपोर्ट पिछले सप्ताह की अपेक्षा बहुत ज्यादा नहीं बदली है। इस सूची में सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के ऊपर आने और टॉप 5 में अपनी जगह बनाने की बात सामने आई है। टीआरपी के आधार पर ही इस बात का पता चलता है कि कौन सा सीरियल का शो दर्शकों के बीच कितना लोकप्रिय हो रहा है। यहां जानिए 2021 के पांचवें हफ्ते की टीवी टीआरपी रिपोर्ट और टॉप 5 शो की लिस्ट।

अनुपमा:

रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे अभिनीत अनुपमा टीआरपी चार्ट में शीर्ष पर काबिज है। यह शो अभी तक एक और सप्ताह के लिए सबसे अधिक देखा जाने वाला शो बना हुआ है। अनुपमा ने अपने लुभावने कथानक से दर्शकों को स्क्रीन पर बांधे रखा।

इमली: दूसरा स्थान एक बार फिर से गश्मीर महाजनी, सुम्बुल टाउकर और मयूरी देशमुख स्टारर इमली ने हासिल किया है। जिस शो ने दर्शकों से बहुत प्यार और ध्यान आकर्षित किया है, यह दूसरे स्थान पर एक सप्ताह से बना हुआ है। इमली के बाद नील भट्ट का 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल है।

गुम है किसी के प्यार में: तीसरे स्थान पर बार-बार कब्जा करने के बाद, यह शो एक आईपीएस अधिकारी के पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन के इर्द-गिर्द घूमता अपनी ताज़ा कहानी के साथ लोगों के दिल जीत रहा है।

इंडियन आइडल 12:

चौथे नंबर पर है इंडियन आइडल 12, जिसके बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। गायकी रियलिटी शो दर्शकों द्वारा विशाल मनोरंजन के लिए पसंद किया जा रहा है। इसमें कुछ आश्चर्यजनक प्रतिभाशाली प्रतियोगी नजर आ रहे हैं। इंडियन आइडल ने आखिरकार बहुत लंबे समय में पहली बार शीर्ष 5 में आश्चर्यजनक रूप से प्रवेश किया है।

कुंडली भाग्य: इस बार थोड़े बदलाव के साथ, श्रद्धा आर्य और धीरज धूपर स्टारर कुंडली भाग्य पांचवें स्थान पर आ गया हैं। शो को टीआरपी चार्ट में एक बार फिर झटका लगा है।

यहां देखें पांचवें सप्ताह की टीवी टीआरपी लिस्ट:

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।