लाइव टीवी

Top Bollywood News Today: पंजाब के रोपड़ में किसानों ने किया कंगना रनौत का विरोध तो मलाइका अरोड़ा के बोल्ड फोटो ने ढाया कहर

Updated Dec 03, 2021 | 23:39 IST

Trending Entertainment Bollywood News Today: कंगना रनौत, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, कटरीना कैफ, सारा अली खान, मलाइका अरोड़ा समेत आज कई बॉलीवुड सितारे सुर्खियों में छाए रहे। यहां जानें बॉलीवुड जगत की बड़ी खबरें। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बॉलीवुड जगत की खबरें
मुख्य बातें
  • पंजाब के रोपड़ में किसानों ने किया कंगना रनौत का विरोध।
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मलाइका अरोड़ा का बोल्ड पिक।
  • अपने संगीत फंक्शन में डांस परफार्मेंस देंगी कटरीना।

Top And Trending Bollywood News Today, 03 December 2021: बॉलीवुड के गलियारे से आज कई बड़ी खबरों ने दर्शकों का मनोरंजन किया है। बात करें अगर बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत की तो आज वह फिर से सुर्खियों में छा गई हैं। शुक्रवार को कंगना रनौत पंजाब के रोपड़ में थी जहां किसानों ने उनका जबरदस्त विरोध किया। एक्ट्रेस के मुताबिक इस दौरान उनके साथ हाथापाई हुई और उन्हें बोलने नहीं दिया गया। कंगना ने बताया कि अगर पुलिस वाले वहां नहीं होते तो उनके साथ लिंचिंग हो जाती। कंगना रनौत ने कुछ वीडियोज भी शेयर किए जिसमें उन्होंने बताया कि वह पुलिस वालों और सीआरपीएफ की मदद से उस जगह से सुरक्षित निकल गई हैं।  

दीपिका पादुकोण की फोटो पर रणवीर सिंह ने किया ऐसा कमेंट

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन पर उनके पति रणवीर सिंह ने कमेंट किया है। दीपिका पादुकोण की इन तस्वीरों पर रणवीर सिंह के कमेंट ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है। दीपिका पादुकोण की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए रणवीर सिंह ने लिखा 'डेथ ही हो गई'। रणवीर सिंह के इस कमेंट पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

वर्ष 2021 में सबसे ज्यादा सर्च किए गए सिद्धार्थ शुक्ला

हाल ही में याहू ने सर्वाधिक सर्च किए जाने वाले लोगों की सूची जारी की है जिसके अनुसार मेल सेलिब्रिटीज में सबसे ज्यादा सिद्धार्थ शुक्ला को सर्च किया गया है। इसके बाद लिस्ट में दूसरे नंबर पर सलमान खान, तीसरे नंबर पर अल्लू अर्जुन फिर दिवंगत पुनीत राजकुमार और पांचवे नंबर पर दिलीप कुमार हैं। इसके साथ फीमेल सेलिब्रिटीज में सबसे ज्यादा करीना कपूर खान को सर्च किया गया। करीना कपूर खान के बाद इस लिस्ट में कटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण का भी नाम है।

सारा अली खान ने बताया कैसे लड़के से करना चाहती हैं शादी

इ टाइम्स से बात करते हुए सारा अली खान ने बताया कि उनकी इतनी औकात नहीं है कि वह अपनी मां से दूर भाग पाएं। उसके बाद सारा अली खान से जब पूछा गया कि वह कैसे शख्स से शादी करेंगी तब उन्होंने इस प्रश्न का जवाब देते हुए कहा वह ऐसे शख्स से शादी करना चाहेंगी जो उनकी मां के साथ रह सकेगा। अपनी मां की तारीफ करते हुए सारा अली खान ने बताया कि उनकी मां उनके लिए तीसरी आंख हैं। सारा अली खान ने यह भी साझा किया कि वह सैफ अली खान से ज्यादा अपनी मां अमृता से सलाह लेती हैं।

संगीत फंक्शन में कटरीना करेंगी डांस 

पिछले कई दिनों से कटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शादी की खबरों के लिए सुर्खियों में बने हुए हैं। कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के फंक्शन खबरों के अनुसार 7 दिसंबर से शुरू हो जाएंगे। ऐसे में 7 दिसंबर को संगीत का प्रोग्राम रखा गया है जिसके लिए कटरीना कैफ जमकर तैयारी कर रही हैं। बॉलीवुड लाइफ की एक खबर के अनुसार, कटरीना कैफ अपनी शादी के फंक्शन में स्पेशल डांस परफॉर्मेंस करने वाली हैं। वह विक्की कौशल के पसंदीदा गानों पर भी डांस करेंगी।

मलाइका अरोड़ा के बोल्ड पिक ने बढ़ाया तापमान 

सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा की एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है जिसमें एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज देखा जा सकता है। मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक बिकिनी फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। मलाइका अरोड़ा की तस्वीर देखकर फैंस की आंखें खुली की खुली रह गई हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि मलाइका अरोड़ा समुद्र के किनारे बिकनी में लेटी हुई हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।