लाइव टीवी

ब्रालेस होकर फैंस के बीच चली आईं उर्फी जावेद, बेपरवाह होकर दिखाया हॉटनेस का जादू, देखें तस्‍वीरें

Updated Dec 30, 2021 | 14:54 IST

Urfi Javed Photos: छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा ऊर्फी जावेद कई बार ब्रालेस होकर अपने फैंस के होश उड़ा चुकी हैं। बोल्‍ड इमेज के लिए मशहूर उर्फी फैंस के बीच काफी चर्चित हैं।

Loading ...
Urfi Javed
मुख्य बातें
  • दर्जनों बार ब्रालेस नजर आ चुकी हैं उर्फी जावेद
  • अजीबोगरीब आउटफ‍िट्स को लेकर बटोरती हैं चर्चा
  • बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकी हैं उर्फी जावेद

छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा ऊर्फी जावेद जबसे बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) से बाहर हुई थीं तबसे वह लगातार चर्चा का विषय बनी हुई हैं। आए दिन ऊर्फी जावेद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें साझा करती हैं जिन्हें देखकर सोशल मीडिया पर खलबली मच जाती है। कुछ तस्वीरों की वजह से तो उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल भी हो जाती हैं।

ऊर्फी जावेद कई बार ब्रालेस होकर अपने फैंस के होश उड़ा चुकी हैं। इंस्‍टाग्राम पर उनकी एक नहीं बल्कि दर्जनों ऐसी तस्‍वीरें हैं जिनमें उन्‍होंने ब्रा नहीं पहनी है। उनकी इन ब्रा लेस तस्‍वीरों ने खूब तहलका मचाया है। कुछ समय पहले उर्फी ने एक तस्‍वीर साझा की जिसमें अजीब सा आउटफ‍िट पहना था। इस आउटफ‍िट का अपर आगे से खुला था और साफ द‍िख रहा था कि उर्फी ने ब्रा नहीं पहनी है। 

Also Read: कातिलाना पोज दे रही थीं उर्फी जावेद तभी नीचे खिसक गई ड्रेस

उर्फी जावेद की इन फोटो पर खूब कमेंट आए थे। एक यूजर ने ल‍िखा था- छी कितनी गंदी है वहीं दूसरे यूजर ने ल‍िखा था- आ गई खुल के अपने अवतार में। इससे पहले उर्फी जावेद पीले रंग के आउटफ‍िट में नजर आई थीं जिसका अपर ब्‍लेजर जैसा था और आगे से खुला था। इस लुक में भी उर्फी बिना ब्रा के नजर आईं।  

उससे पहले उर्फी एक पिंक कलर का अजीब सा टॉप पहने नजर आई थीं जिसमें उनकी पीठ पूरी दिख रही थी। इस टॉप में बैक थी ही नहीं। उर्फी जब इस टॉप को कैरी कर निकलीं तो हंगामा हो गया था।   

कुछ समय पहले उर्फी मेहंदी कलर के एक आउटफ‍िट में नजर आई थीं। ये आउटफ‍िट पहले काफी लूज था जिसे उर्फी ने केवल पांच मिनट में अपने साइज का बनाया था। ये आउटफ‍िट इतना सेक्‍सी था कि उर्फी की बैक जबरदस्‍त नजर आ रही थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।