लाइव टीवी

Salman Khan को इस बर्थडे पर मिले ये गिफ्ट्स, कैटरीना ने दिया सरप्राइज तो जैकलीन से मिला एक खास तोहफा

Updated Dec 30, 2021 | 14:18 IST

सलमान खान ने परिवार और दोस्तों के संग हाल ही में पनवेल फार्महाउस पर अपना बर्थडे मनाया है। सेल‍िब्रेशन की तस्‍वीरों और वीड‍ियो के बीच पर सलमान खान को बर्थडे ग‍िफ्ट्स में मिलने वाली ल‍िस्‍ट भी सामने आई है।

Loading ...
Salman Khan
मुख्य बातें
  • सलमान खान ने 27 दिसंबर को अपना बर्थडे मनाया है।
  • तोहफे में पिता ने दिया करोड़ों का अपार्टमेंट तो भाइयों ने गिफ्ट की बीएमडब्ल्यू एस 1000 कार।
  • बर्थडे से एक द‍िन पहले सलमान खान को सांप ने काटा था

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान ने 27 दिसंबर को अपना जन्मदिन मनाया। मुंबई में नाइट कर्फ्यू के बावजूद हजारों की संख्या में फैंस ने उनके बांद्रा स्थित घर के बाहर भाईजान का बर्थडे मनाया और केक काटा। अभिनेता ने अपने जन्मदिन की शानदार पार्टी पनवेल फार्महाउस पर रखी थी, जिसमें बी टाउन के कई सेलेब्स शामिल हुए। वहीं बॉलीवुड के तमाम दिग्गज कलाकारों ने सोशल मीडिया पर थ्रोबैक फोटोज शेयर कर भाईजान को बधाई दी। इतना ही नहीं दबंग खान को तमाम महंगे तोहफे भी मिले, माता पिता और भाई बहन के अलावा उनकी को एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडिस और शिल्फा शेट्टी ने महंगे उपहार गिफ्ट कर एक अलग अंदाज में बधाई दी है।

साल 2021 में इन वजह से खबरों में रहे Salman Khan

बॉलीवुड को-स्टार ने लगाई महंगे गिफ्ट्स की लाइन

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ ने भाईजान को 2 से 3 लाख रुपये का सोने का ब्रेसलेट गिफ्ट किया। वहीं जैकलीन फर्नांडिस ने 12 लाख रुपये की चोपर्ड ब्रांड की घड़ी गिफ्ट की और शिल्पा शेट्टी ने करीब 17 लाख रुपये का डायमंड ब्रैसलेट गिफ्ट किया। बॉलीवुड के खलनायक यानी संजय दत्त ने भाईजान को करीब 7-8 लाख रुपये का डायमंड ब्रैसलेट गिफ्ट किया और अनिल कपूर ने 29 लाख रुपये की लेदर जैकेट तोहफे में दी है। 

जानिए Salman Khan की दिलेरी के किस्से

पिता ने अपार्टमेंट तो भाइयों ने बीएमडब्ल्यू की गिफ्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान के जन्मदिन पर उनके परिवार के सदस्यों ने भी अभिनेता को महंगे गिफ्ट दिए। एक तरफ जहां अरबाज और सोहेल खान ने 25 लाख रूपये की बीएमडब्ल्यू एस 1000 गिफ्ट किया। वहीं सलमान खान के पिता सलीम खान ने अपने बेटे को 13 करोड़ रुपये का अपार्टमेंट गिफ्ट किया है। कथित तौर पर सलमान की बहन अर्पिता ने उन्हें 15 -17 लाख रुपये की रोलेक्स की घड़ी उपहार में दिया है और सलमान खान के बहनोई और फिल्म अंतिम के को-स्टार आयुष ने अभिनेता को 75000 रुपये की सोने की चेन गिफ्ट की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।