लाइव टीवी

Virti Vaghani: 'आर्या 2' में सुष्मिता सेन की बेटी बनकर छा गईं वीर्ति वाघानी, सीरियल 'जय श्रीकृष्‍ण' में राधा के रोल से मिली थी पहचान

Updated Dec 11, 2021 | 08:05 IST

Virti Vaghani aka Aaru in Aarya 2: वेबसीरीज आर्या 2 में सुष्मिता सेन तो दमदार और प्रभावशाली नजर आई ही हैं लेकिन उनकी बेटी के रोल में वीर्ति वाघानी ने जबरदस्‍त अभिनय किया है।

Loading ...
Virti Vaghani in aarya 2
मुख्य बातें
  • डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार की सर्वाधिक लोकप्रिय वेबसीरीज में से एक है आर्या।
  • अब वेबसीरीज आर्या का दूसरा सीजन आ चुका है।
  • इस वेबसीरीज से सुष्‍मिता सेन से ओटीटी पर डेब्‍यू किया था।

Meet Virti Vaghani aka Aaru in Aarya 2: डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार की सर्वाधिक लोकप्रिय वेबसीरीज में से एक है आर्या। क्राइम आधारित इस वेबसीरीज को काफी लोकप्रियता मिली थी और इसे खूब पसंद किया गया था। समीक्षकों ने भी इसका कहानी और कलाकारों के अभिनय को सराहा था। इस वेबसीरीज से सुष्‍मिता सेन से ओटीटी पर डेब्‍यू किया था। अब आर्या का दूसरा सीजन आ चुका है। 10 दिसंबर को नये सीजन का प्रीमियर हुआ। आर्या 2 के नए सीजन में आर्या के लीड किरदार सुष्मिता सेन निभा रही हैं। विकास कुमार एसीपी खान, जयंत कृपलानी जोरावर, सिकंदर खेर दौलत, अंकुर भाटिया संगम, नमित दास जवाहर का रोल निभा रहे हैं। आर्या के बेटों के रोल में प्रत्‍यक्ष पंवार और वीरेन वाजिरानी हैं जबकि बेटी आरु के रोल में वीर्ति वाघानी दिखाई दे रही हैं। 

इस वेबसीरीज में आर्या के रोल में सुष्मिता सेन तो दमदार और प्रभावशाली नजर आई ही हैं लेकिन उनकी बेटी के रोल में वीर्ति वाघानी ने जबरदस्‍त अभिनय किया है। 2 अक्‍टूबर 2003 को पैदा हुईं वीर्ति केवल 18 साल की हैं लेकिन सुष्मिता सेन जैसी सिनेमा की दिग्‍गज अदकारा के साथ काम करते वक्‍त उनका आत्‍मविश्‍वास कहीं कमजोर नजर नहीं आता है। अपने लुक और एक्टिंग से वह काफी सशक्‍त नजर आई हैं। 

आपको बता दें कि उन्‍होंने बेहद कम उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था। सबसे पहले उन्‍होंने  Whirlpool, Kwality Walls, Clinic Plus Shampoo, Dettol Soap, Knorr Soup और Colgate जैसे ब्रांड के लिए विज्ञापन किए और उसके बाद साल 2008 में वे कलर्स टीवी पर आने वाले सीरियल जय श्रीकृष्‍ण में राधा के रोल में नजर आईं। साल 2011 में उन्‍ह‍ोंने बॉलीवुड डेब्‍यू किया और वे अक्षय कुमार-अनुष्‍का शर्मा की पटियाला हाउस में दिखाई दीं। 

आर्या में अपने किरदार के लिए उन्‍हें काफी प्रशंसा मिल रही है। बता दें कि आर्या के नए सीजन की कहानी काफी दिलचस्‍प और सस्‍पेंस वाली है। यह वेब सीरीज एक मां की कहानी को बयां करती है, जो पति के मौत के बाद अपने बच्चों की रक्षा के लिए अपराध और अपराधियों की दुनिया से लड़ती है। इस वेब सीरीज में सुष्मिता सेन ने एक मां का किरदार निभाया है, उसके पति को उसके भाई और पिता मार देते हैं।

पति के मौत का पता लगाने और अपने बच्चों को बचाने के लिए आर्या आखिरकार अपराध की दुनिया में उतर जाती है। आर्या को अपने परिवार की असलियत का पता चल जाता है, उसे पता चल जाता है कि उसके पति का हत्यारा उसके पिता हैं। सीजन 2 में सष्मिता सेन अपने पति के इंसाफ और बच्चों बच्चों को दुश्मनों से बचाने के लिए अपने पिता और भाई से जंग करती हुई नजर आती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।