लाइव टीवी

मां की 33 साल पुरानी साड़ी को यामी ने बनाया अपनी शादी का जोड़ा, इन‌ चीजों से उनका वेडिंग लुक बना खास

Updated Jun 11, 2021 | 09:12 IST

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम और निर्देशक आदित्य धर ने हाल ही में प्राइवेट सेरेमनी के दौरान शादी की। इस दौरान यामी गौतम के ब्राइडल लुक ने सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है।

Loading ...
Yami Gautam wedding look
मुख्य बातें
  • वर्ष 2019 में उरी द सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म के दौरान यामी गौतम और आदित्य धर की हुई थी मुलाकात। 
  • सालों तक यामी और आदित्य का रिलेशनशिप रहा नजरों से दूर, प्राइवेट सेरिमनी के दौरान दोनों ने की शादी। 
  • यामी के सिंपल लुक ने बटोरी सुर्खियां, उनके ब्राइडल लुक के पीछे छुपे हैं कई राज। 

Yami Gautam wedding look: बॉलीवुड अदाकारा यामी गौतम और आदित्य धर ने हाल ही में शादी कर ली है। दोनों ने हिमाचल प्रदेश में एक दूसरे को हमसफर चुना। शादी के बाद से ही यामी गौतम और आदित्‍य धर के रिलेशन की चर्चा हो रही है। दोनों सितारों ने काफी समय तक अपने र‍िलेशन को सबसे छिपाए रखा। जैसे ही यामी गौतम ने सोशल मीडिया पर अपने शादी की जानकारी दी तो तस्‍वीरें वायरल हो गईं। इस बीच लोगों को जो सबसे ज्यादा पसंद आया और जिस चीज ने सबका ध्यान आकर्षित किया वह था यामी का ब्राइडल लुक। 

मां की साड़ी बनी यामी के शादी का जोड़ा 

यामी के रेड ब्राइडल आउटफिट ने सबका दिल जीत लिया। आपको बता दें कि यामी ने अपनी मां की 33 साल पुरानी साड़ी को शादी का जोड़ा बनाया था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। यह एक ट्रेडिशनल साड़ी थी जिसके ऊपर बेहद खूबसूरत सोने का काम किया गया था। यह साड़ी बेहद सिंपल थी जिसे यामी गौतम ने अपने फ्लोरल ब्लाउज के साथ कंप्लीमेंट किया था।


यामी गौतम के ब्लाउज पर भी सोने का काम किया गया था। अपने ब्राइडल लुक को पूरा करने के लिए यामी गौतम ने अपने नानी द्वारा गिफ्ट किए गए लाल दुपट्टे को कैरी किया था। यामी गौतम के ब्राइडल लुक पर उनके सोने के चोकर, मांग टीका और कलीरे ने चार चांद लगा दिया था। यामी गौतम के हिमाचली नथ ने भी खूब तारीफें बटोरी थीं।

यामी ने खुद किया था अपना मेकअप

अपने मेकअप को सिंपल रखने के साथ उन्होंने इस बात का खास ध्यान रखा था कि वह उनके ब्राइडल लुक से मैच करे। आपको बता दें कि यामी गौतम ने अपना मेकअप खुद किया था। एक बेहतरीन ब्राइडल लुक देने के लिए उन्होंने काजल, ब्राइट रेड लिपस्टिक, मैचिंग वेडिंग आउटफिट और ब्लश का इस्तेमाल किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।