लाइव टीवी

Jersey Film Trailer: 100 रुपए के लिए क्रिकेट के मैदान में उतरेंगे शाहिद कपूर, रिलीज हुआ जर्सी फिल्म का ट्रेलर

Updated Nov 23, 2021 | 17:54 IST |

Shahid Kapoor Mrunal Thakur Film Jersey Trailer: शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में शाहिद कपूर अपने बेटे की ख्वाहिश पूरा करने के लिए क्रिकेट के मैदान पर उतरेंगे। देखें फिल्म का ट्रेलर...

Loading ...

Shahid Kapoor Jersey Trailer: शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में दिखाया है कि कैसे शाहिद कपूर का किरदार अपने बेटे को बर्थडे गिफ्ट में जर्सी देने कैसे मैदान पर वापसी करता है। दो मिनट 53 सेकंड के ट्रेलर में दिखाया है कि शाहिद कपूर एक बेरोजगार हैं और उनके बेटे ने जर्सी की डिमांड की है। शाहिद का किरदार अपनी पत्नी (मृणाल ठाकुर) से 100 रुपए मांगता है पर वह इंकार कर देती हैं। इसके बाद शाहिद कपूर का अतीत सामने आता है कि वह क्रिकेटर रह चुके हैं लेकिन, उन्होंने ये गेम छोड़ दिया है। बेटे के ख्वाहिश पूरा करने के लिए वह असिस्टेंट कोच की नौकरी करते हैं और फिर मैदान पर वापसी करते हैं। जर्सी फिल्म 31 दिसंबर 2021 को रिलीज होगी। इस फिल्म को गौतम तिन्नानुरी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।