लाइव टीवी

तलाक की अफवाहों के बीच Priyanka Chopra ने Nick Jonas के वीडियो में किया कमेंट, लिखा- 'तुम्हारी इन बाहों पर मैं मर गई'

Updated Nov 23, 2021 | 17:27 IST

Priyanka Chopra and Nick Jonas Relation: प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अपने नाम से जोनस का सरनेम हटा दिया है। अब पीसी ने पति निक जोनस के वीडियो पर कमेंट कर कयासों पर विराम लगा दिया।

Loading ...
Priyanka Chopra And Nick Jonas
मुख्य बातें
  • प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अपने नाम से पति का सरनेम हटा दिया था।
  • निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा के रिश्तों पर कई कयास लगाए जा रहे थे।
  • प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के वीडियो में कमेंट कर सारे कयास पर विराम लगा दिया।

मुंबई. प्रियंका चोपड़ा ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पति निक जोनस का सरनेम हटा दिया था। इसके बाद फैंस कयास लगा रहे थे कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हालांकि, प्रियंका चोपड़ा की मम्मी मधु चोपड़ा ने इन्हें बकवास कहा था। अब प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस के वीडियो पर कमेंट कर सभी कयासों पर विराम लगा दिया है। 

निक जोनस ने सोशल मीडिया पर वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर किया है। वीडियो में निक जोनस आर्म्स की एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं। पति के इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाई। पीसी ने कमेंट करते हुए लिखा, ' डैम, मैं तुम्हारी इन बाहों में मर गई।' इस कमेंट के साथ ही उनके फैंस ने अब राहत की सांस ली होगी। 

मधु चोपड़ा ने कही थी ये बात 
प्रियंका चोपड़ा की मम्मी मधु चोपड़ा ने न्यूज 18 से बातचीत में कहा कि, 'ये सब फालतू की बकवास है। इस तरह की अफवाहें प्लीज मत फैलाएं।'प्रियंका चोपड़ा की टीम ने  कहा कि ये सब महज अफवाह है। प्रियंका उनका नाम है और किसी भी तरह से कयास लगाने की कोई जरूरत नहीं है। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस हाल ही में अपने न्यूयॉर्क वाले घर में शिफ्ट हुए हैं। 

इन फिल्मों में आएंगी नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका अमेजन प्राइम की वेब सीरीज 'सिटाडेल ने नजर आएंगी। इसके अलावा वह मैट्रिक्स रीसरैक्शन में भी नजर आने वाली हैं। पीसी फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' से बॉलीवुड में वापसी करेंगी। फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ होंगी।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 1 दिसंबर 2018 को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों अब अपनी शादी की तीसरी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करेंगे। प्रियंका और निक ने क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।