लाइव टीवी

कमाल आर खान का दावा, आमिर खान ने कराया नागा चैतन्या- समांथा रुथ प्रभु का तलाक

Updated Jul 25, 2022 | 21:24 IST

KRK on Aamir Khan: अपने बयान के कारण विवादों में रहने वाले एक्टर कमाल आर खान यानी केआरके ने आमिर खान पर निशाना साधा है। केआरके ने कहा है कि आमिर खान के कारण नागा चैतन्या और समांथा रुथ प्रभु का तलाक हुआ है।

Loading ...

Kamal R Khan on Aamir Khan: विवादित एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान यानी केआरके अक्सर अपने बयानों से विवादों में रहते हैं। केआरके ने अब नागा चैतन्या और समांथा रुथ प्रभु के तलाक की वजह बताई है। केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मेरे पास पूरी कहानी है कि कैसे आमिर खान ने नागा चैतन्या को मनाया कि वह अपनी वाइफ समांथा को तलाक दे दें। मतलब उनका पूरा काला दिल है। तो भाई ऐसे आदमी की फिल्म तो नहीं चल सकती है। मेरा रिव्यू जल्द ही जारी होगा।' एक अन्य ट्वीट में केआरके ने लिखा, 'मैं आमिर खान का ड्रामा पिछले एक महीने से देख रहा हूं। मैं कह सकता हूं कि वह एक शातिर आदमी है। ऐसे में ये हर एक भारतीय की जिम्मेदारी है कि उसकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बॉयकॉट किया जाए और उसे वेब सीरीज एक्टर बना दिया जाए। मुझे उम्मीद है कि आप सभी ऐसा करेंगे।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।