लाइव टीवी

मलाइका अरोड़ा बनीं इंवेस्टर, बोलीं- एक्सेसरीज ब्रांड Ahikoza को लेकर अर्जुन कपूर ने किया सपोर्ट

Updated Aug 20, 2022 | 01:18 IST

Malaika Arora talks Business venture : बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा फिल्मों के अलावा अलग-अलग बिजनेस में इंवेस्ट करती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में Ahikoza में इंवेस्ट किया है, वो इसकी इन्वेस्टर होने के साथ ब्रांड एंबेसडर भी हैं।

Loading ...

मलाइका अरोड़ा फिल्मों के अलावा अलग-अलग ब्रांड को एंडोर्स करती हैं। एक्ट्रेस ने फूड, स्किन केयर, फिटनेस जैसी कई उद्योगों से जुड़ी हैं। एक्ट्रेस ने भारत में Ahikoza ब्रांड को लॉन्च किया है। उन्होंने अपने अपकमिंग वेंचर  Ahikoza के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि मैं हमेशा से बिजनेस में इंवेस्ट करना पसंद करती हूं। जब मैं Ahikoza की फाउंडर नम्रता कराड़ से मिली तो मैं उनके आइडिया से बहुत प्रभावित हुईं। Ahikoza एक्सेसरीज ब्रांड है।  एक्ट्रेस ने महिला को लेकर बात करते हुए कहा कि उन्हें हमेशा फाइनेंशियल इंडिपेंडेंट होना चाहिए। एक्ट्रेस ने कहा आपके पास हमेशा प्लान बी होना चाहिए। एक्ट्रेस ने बताया कि इस बिजेनस वेंचर के लिए उन्हें अर्जुन कपूर ने बहुत सपोर्ट किया। वो हमेशा महिलाओं के शक्तिकरण और उन्हें आगे बढ़ाने की बात करते हैं। एक्ट्रेस ने कहा मैं उम्मीद करूंगी लोगों को ये ब्रांड पसंद आए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।