लाइव टीवी

ब्लैक कट आउट ड्रेस में खुशी कपूर ने दिए सिजलिंग पोज, सोशल मीडिया पर बरपाया कहर

Updated Aug 20, 2022 | 00:22 IST

Khushi Kapoor Bold Photos : जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुश अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। खुशी ने ब्लैक ड्रेस में शेयर की लेटेस्ट तस्वीरे। फोटो में खुशी किलर पोज देते नजर आ रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
khushi kapoor bold photos
मुख्य बातें
  • खुशी कपूर ने ब्लैक कट-आउट ड्रेस में शेयर की बोल्ड फोटोज
  • खुशी की तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
  • द आर्चीज से फिल्मों में डेब्यू कर रही हैं खुशी कपूर

Khushi Kapoor Bold Photos : एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर अपने स्टाइलिश लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। खुशी हमने बोल्ड और सिजलिंग लुक्स को लेकर हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही खुशी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। फैंस खुशी के किलर लुक्स का बेसब्री से इंतजार करते हैं। खुशी जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

खुशी कपूर एक बार फिर अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में हैं। खुशी ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं। खुशी के लेटेस्ट फोटोशूट ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। ब्लैक कट-आउट ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद स्टनिंग लग रही हैं। खुशी की हॉट तस्वीरों ने सबको हैरान कर दिया। जैसे ही खुशी ने अपनी फोटो को इंस्टाग्नाम पर शेयर किया, जाह्नवी ने फोटो पर रिएक्ट करते हुए इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। खुशी की को- स्टार सुहाना खान ने कमेंट करते हुए अमेजिंग लिखा है। इस आउटफिट में खुशी कपूर ने दिए सिजलिंग पोज। कट आउट ड्रेस में खुशी कपूर ने टोंड फिगर फ्लॉन्ट किया ।

द आर्चीज से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी खुशी

खुशी बॉलीवुड में दे आर्चीज से डेब्यू करेंगी। ये वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर 2023 में रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान है। इसके अलावा अमिताभ बच्चन के नातिन अगस्त्य नंदा भी नजर आने वाले हैं। वेब सीरीज की कहानी दोस्त और प्यार पर आधारित है। इस वेब सीरीज से कई बॉलीवुड स्टार्स के किड्स फिल्मों में डेब्यू कर रहे हैं। फैंस इस सीरीज को लेकर काफी एक्साइटेड है।

ये भी पढ़ें - Liger के सीक्वल को विजय देवरकोंडा ने किया कंफर्म, क्या अनन्या पांडे फिर आएंगी नजर?


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।