लाइव टीवी

जब सारे रीति-रिवाज तोड़ मंदिरा बेदी ने उठाई पति राज कौशल की अर्थी, तस्वीरें देख नम हुईं सबकी आंखें

Updated Jul 01, 2021 | 10:21 IST |

Raj Kaushal's funeral photos and VIDEO: मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का 30 जून को निधन हो गया। तस्वीरों में मंदिरा बेदी अंतिम दर्शन के साथ अपने घर के बाहर अर्थी ले जाते नजर आईं।

Loading ...
मुख्य बातें
  • नियमों से आगे जाकर मंदिरा बेदी ने उठाई पति की अर्थी
  • सामने आईं राज कौशल की अंतिम यात्रा की भावुक तस्वीरें
  • अंतिम दर्शन के दौरान मौके पर मौजूद लोगों की आंखें हुईं नम

मुंबई: लोकप्रिय वीजे-मॉडल-अभिनेत्री मंदिरा बेदी के फिल्म निर्माता पति राज कौशल का 30 जून को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। मृत्यु के समय राज 49 वर्ष के थे। सामने आई तस्वीरों में मंदिरा को उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि देते और अपने घर के बाहर अर्थी ले जाते हुए देखा जा सकता है।

राज को अंतिम अलविदा कहते हुए मंदिरा की आंखें तो नम थी हीं लेकिन उन्हें हौसले और नियमों से आगे निकलकर अर्थी उठाते देख मौके पर मौजूद दूसरे लोगों की आंखें भी नम हो गईं। अपने पति को आखिरी बार देख मंदिरा की आंखों में आंसू आ गए।

परंपरागत रूप से, भारतीय परिवारों में, एक महिला से यह उम्मीद नहीं की जाती है कि वह श्मशान घाट ना जाए। हालांकि, मंदिरा ने इन रूढ़ियों को तोड़ते हुए और अपने पति की अर्थी को सहारा दिया।

राज के परिवार में उनकी पत्नी मंदिरा और दो बच्चे हैं। दंपति का एक 9 साल का बेटा है जिसका नाम वीर कौशल है। पिछले साल जुलाई में इस कपल ने एक 4 साल की बच्ची को भी गोद लिया था, जिसका नाम उन्होंने प्यार से तारा रखा।

मंदिरा बेदी और राज कौशल ने 1999 में शादी की थी। एक फिल्म निर्माता होने के अलावा, राज कौशल एक लेखक और निर्देशक के रूप में भी जाने जाते थे, उन्होंने प्यार में कभी कभी, शादी का लड्डू और एंथनी कौन है- जैसी फिल्मों का निर्देशन किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।