लाइव टीवी

Gangubai Kathiawadi के किसी गाने में नहीं होगा Alia Bhatt का डांस! दूसरी एक्ट्रेस को क्यों मिला आइटम नंबर?

Updated Apr 16, 2021 | 19:27 IST

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में किसी भी गाने पर आलिया भट्ट डांस करती नजर नहीं आने वाली हैं। इस फिल्म में सिर्फ एक ही डांस नंबर है और उसे हुमा कुरैशी कर रही हैं।

Loading ...

आलिया भट्ट की फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी की पहली झलक और टीजर आने के बाद फैंस इसे लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं और अभिनेत्री ने अपने सभी सीन की शूटिंग लगभग खत्म भी कर ली है हालांकि कोरोना लॉकडाउन की वजह से फिल्म पर काम रुका हुआ है। इस बीच एक बड़ा अपडेट इस संजय लीला भंसाली के प्रोजेक्ट को लेकर निकलकर सामने आया है। आलिया इस फिल्म के किसी भी गाने में डांस करते हुए नजर नहीं आएंगी।

इस फिल्म में सिर्फ एक ही डांस नंबर होगा और उसमें हुमा कुरैशी नजर आने वाली हैं। बाकी के सभी गाने संगीत के रूप में फिल्म की अलग अलग परिस्थितियों में बैकग्राउंड म्यूजिक के तौर पर इस्तेमाल किए जाएंगे। आलिया के डांस ना करने के पीछे वजह ये है कि एक्ट्रेस का किरदार कुछ ऐसा है कि उस पर डांस करना शूट नहीं करेगा और इसलिए निर्माताओं व निर्देशकों ने यह फैसला लिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।