लाइव टीवी

Shehnaaz Gill का डांस वीडियो वायरल, Shweta Tiwari ने ढाया कहर, Anupama सहित जानें TV सेलेब की 5 बड़ी खबरें

Updated Mar 14, 2021 | 23:33 IST

TV Newsmakers Trending News 15 march 2021: 15 मार्च को टेलीविजन जगत के सेलेब्स और शोज से जुड़ी कई खबरें सामने आई हैं। एक नजर टेली जगत की चर्चित खबरों पर।

Loading ...
टीवी सेलेब्स।
मुख्य बातें
  • क्या नच बलिए में आ रहीं रुपाली गांगुली?
  • इंडियन आइडल के स्टेज पर 2 गरीब लड़कों ने दी परफॉर्मेंस
  • एक नजर टेली जगत की 5 चर्चित खबरों पर।

हर दिन की तरह शुक्रवार, 12 मार्च को भी टीवी जगत से जुड़ी कई हस्तियों और स्टार्स को लेकर अहम खबरें सामने आई हैं। बिग बॉस कंटेस्टेंट से लेकर टीवी सीरियल्स के सेट तक से नई खबरें आई हैं। आइए यहां जानें आज यानी 12 मार्च की सेलेब्स से जुड़ी कुछ बड़ी खबरें, जिनकी दिनभर चर्चा रही।

क्या नच बलिए में आ रहीं रुपाली गांगुली?
टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) को लेकर इन दिनों दर्शकों में खासा उत्साह बना हुआ है। कम वक्त में ही इस टीवी शो ने अच्छी व्यूअरशिप हासिल कर ली है। इस टीवी सीरियल की लीड स्टार रुपाली गांगुली को लेकर खबर है कि वो जल्द डांसिंग रियलिटी शो नच बलिए 10 का हिस्सा बन सकती हैं। रिपोर्ट्स थीं कि नच बलिए शो में एक्ट्रेस अपने पति अश्विन वर्मा के साथ डांस करती दिखाई देंगी। अब इन रिपोर्ट्स पर खुद रुपाली गांगुली ने चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस ने इन खबरों को गलत बताया है। एक्ट्रेस ने कहा कि सभी जगह मेरे और अश्विन के नच बलिए 10 में काम करने को लेकर बातें हो रही हैं। ये सभी अफवाहें हैं। मैं कभी भी नच बलिए नहीं कर सकती क्योंकि मेरे पति अश्विन कभी मेरे साथ ऑन स्क्रीन नहीं आएंगे। वो मुझे अनुपमा में काम करते हुए देखकर खुश होते हैं। लेकिन साथ में कमर लचकाना या डांस करने का तो सवाल ही नहीं उठता।

इंडियन आइडल के स्टेज पर 2 गरीब लड़कों ने दी परफॉर्मेंस
सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल एक दशक से ज्यादा समय से टीवी पर चल रहा है। इंडियन आइडल सीजन 12 के मंच पर बहुत से लोग अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। इसी बीच शो में दो गरीब लड़कों हाफिज और हबीबुर को गाने का मौका दिया गया। इन लड़कों की आवाज सुनकर विशाल डडलानी इतने इंप्रेस हुए कि उन्होंने इन दोनों लड़कों को इंडियन आइडल 12 के मंच पर गाना गाने का मौका दे दिया। रविवार के एपिसोड में इंडियन आइडल 12 के मंच पर 2 लड़कों ने गाना गया। 

शहनाज गिल का डांस वीडियो वायरल
बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल टीवी और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुकी हैं। इन दिनों शहनाज गिल अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। इसी बीच शहनाज का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो शानदार डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में शहनाज गिल टीवी के शो 'उडारियां' के टाइटल सॉन्ग 'आओ देखे क्या कमाल है इनकी यारियां' पर थिरकती दिख रही हैं। जो कि फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। 

खतरों के खिलाड़ी में आ रहीं उर्वशी ढोलकिया
छोटे पर्दे की कोमोलिका के नाम से मशहूर उर्वशी ढोलकिया के फैन्स के लिए खुशखबरी है। एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया जल्द ही टेलीविजन स्क्रीन पर फिर से लौटने वाली हैं। उर्वशी ढोलकिया अब रोहित शेट्टी के रियलिटी शो फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन का हिस्सा होंगी। अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया को दो साल पहले नच बलिए में अपने एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा के साथ देखा गया था। अब खतरों के खिलाड़ी रियलिटी शो में उर्वशी ढोलकिया स्टंट करती नजर आएंगी। एक सूत्र ने बताया है, 'उर्वशी ढोलकिया बहुत फिट हैं और उन्होंने हाल के दिनों में अपना वजन भी कम किया है। बिग बॉस 6, नच बलिए 9 में भाग लेने के बाद, अब वह खुद को चुनौती देना चाहती हैं और इस शो के लिए एक्शन स्टंट करना चाहती हैं।'

श्वेता तिवारी ने दिखाया ग्लैमरस लुक
टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने जबसे अपना वजन घटाया है, तब से वह अपनी दिलकश तस्वीरों से फैन्स को चौंका रही हैं। उनका स्लिम अवतार काफी सुर्खियों में हैं। श्वेता तिवारी आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।