लाइव टीवी

रैपर ने बोल्ड अंदाज में दिखाया बेबी बंप, दूसरी बार मम्मी-पापा बनने वाले हैं Cardi B और Offset

Updated Jun 28, 2021 | 19:07 IST

Cardi B Flaunts baby bump: कार्डी और ऑफसेट 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों के रिश्ते ने काफी उतार-चढ़ाव का सामना किया। यहां तक कि पिछले साल के अंत में दोनों तलाक भी लेने जा रहे थे..

Loading ...
कार्डी बी।
मुख्य बातें
  • 28 साल की कार्डी दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं।
  • जल्द कार्डी और ऑफसेट अपने दूसरे बच्चे का वेलकम करने वाले हैं।
  • कार्डी और ऑफसेट 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे।

रैपर जोड़ी कार्डी बी और ऑफसेट अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। 28 साल की कार्डी दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। रविवार शाम को बीटा अवार्ड्स में अपने पति और उनके ग्रुप मिगोस के साथ परफॉर्मेंस करते हुए इस खबर को शेयर किया था। अब कार्डी बी और ऑफसेट ने ऑफिशियली अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस खुशखबरी को शेयर किया है।

कार्डी बी ने अपनी एक तस्वीर के साथ दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा की। इस फोटो में कार्डी बेहद बोल्ड अंदाज में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। कार्डी बी की ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है। आपको बता दें, कपल की एक बेटी है जिसका नाम कल्चर है। वहीं हब्स ऑफसेट ने भी अपने दूसरे बच्चे के आने की खुशी जाहिर की है। कार्डी बी के साथ ऑफसेट ने कपल फोटो शेयर की है। ये तस्वीर दोनों के कॉनसर्ट के दौरान की है। जिसमें कार्डी ने ब्लैक बॉडीसूट पहना है और उनका बेबी बंप साफ दिखा रहा है।

कपल की बेटी कल्चर जुलाई में तीन साल की हो जाएगी। वहीं ऑफसेफ की पिछले रिलेशन से छह साल की बेटी कलिया, छह साल का बेटा कोडी और 11 साल का बेटा जॉर्डन भी है।

आपको बता दें, कार्डी और ऑफसेट 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों के रिश्ते ने काफी उतार-चढ़ाव का सामना किया। यहां तक कि पिछले साल के अंत में दोनों तलाक भी लेने जा रहे थे, लेकिन आखिरकार नवंबर तक कपल में सुलह हो गई।  कार्डी ने वर्ष का वीडियो और स्मैश हिट WAP के लिए सर्वश्रेष्ठ सहयोग अवॉर्ड जीता है जिसमें मेगन थी स्टैलियन शामिल थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।