लाइव टीवी

Chitrangada Singh Birthday: करोड़ों की नेटवर्थ की मालकिन हैं चित्रांगदा सिंह, जानिए फिटनेस का राज

Updated Aug 30, 2021 | 08:32 IST

Chitrangada Singh Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह आज अपना बर्थडे मना रही हैं। चित्रांगदा सिंह ने साल 2005 में फिल्म हजारों ख्वाहिशें ऐसी से डेब्यू किया था। जानिए एक्ट्रेस के बारे में कुछ अहम बातें...

Loading ...
Chitrangda Singh
मुख्य बातें
  • चित्रांगदा सिंह आज अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • चित्रांगदा सिंह ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी।
  • चित्रांगदा सिंह ने साल 2005 में फिल्म हजारों ख्वाहिशें ऐसी से डेब्यू किया था।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह 30 अगस्त को अपना 45वां बर्थडे मना रही हैं। चित्रांगदा सिंह का जन्म राजस्थान के जोधपुर में हुआ था। उन्होंने अपनी पढ़ाई यूपी के मेरठ से की थी।

चित्रांगदा सिंह ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इसके बाद वह सिंगर अलताफ राजा के एलबम तुम तो ठहरे परदेसी में नजर आए थे। चित्रांगदा सिंह ने साल 2005 में फिल्म हजारों ख्वाहिशें ऐसी से डेब्यू किया था। पर्सनल लाइफ की बात करें तो चित्रांगदा सिंह ने साल 2001 में गोल्फर ज्योति रंधावा से शादी की थी। दोनों का एक बेटा जोरावर भी है। दोनों ने साल 2014 में तलाक ले लिया था। 

इतनी  है नेटवर्थ
चित्रांगदा सिंह की नेटवर्थ की बात करें तो ये पांच मिलियन डॉलर यानी 36 करोड़ रुपए है। इसके अलावा  उनका मुंबई में एक आलीशान घर है। चित्रांगदा सिंह के कार कलेक्शन की बात करें तो उनके पास कई SUV कार हैं। चित्रांगदा के पास BMWX5 कार की मालकिन हैं। चित्रांगदा ने हाला ही में लहंगे के साथ फोटोशूट शेयर किया था। लहंगे की कीमत तीन लाख रुपए थी।

सबसे फिट एक्ट्रेस 
चित्रांगदा बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक हैं। एक्ट्रेस कहती हैं, 'मुझे वर्कआउट करने में मजा आता है, लेकिन एक्सरसाइज का मुझ पर फितूर सवार नहीं होता।'

 चित्रांगदा अपना वर्कआउट पूरे डेडिकेशन के साथ करती हैं। जब वह घर पर होती हैं तो वह हफ्ते में चार दिन डेढ़ घंटे एक्सरसाइज करती हैं। कार्डियो आधारित एक्सरसाइज के साथ अपने वर्कआउट की शुरुआत करती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।