लाइव टीवी

Fardeen Khan Birthday:10 साल से फिल्मों से दूर हैं फरदीन खान, फिर भी हैं करोड़ों के मालिक

Updated Mar 08, 2021 | 10:22 IST

बॉलीवुड एक्टर आज अपना बर्थडे मना रहे हैं। फरदीन खान की गिनती भले ही फ्लॉप स्टारकिड्स से होती है। हालांकि, वह करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। जानिए एक्टर के बारे में ये फैक्ट्स...

Loading ...
Fardeen Khan
मुख्य बातें
  • फरदीन खान आज अपना बर्थडे मना रहे हैं।
  • फरदीन ने साल 1998 में आई फिल्म प्रेम अगन से अपने करियर की शुरुआत की थी। 
  • फरदीन आज करोड़ों के मालिक हैं।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान आज अपना बर्थडे मना रहे हैं। फरदीन खान बॉलीवुड एक्टर फिरोज खान के बेटे हैं। फरदीन ने साल 1998 में आई फिल्म प्रेम अगन से अपने करियर की शुरुआत की थी। 

फरदीन खान ने 'जंगल' (2000), 'प्यार तूने क्या किया' (2000), 'हम हो गए आपके' (2001), 'खुशी' (2002), 'देव' (2004), 'प्यारे मोहन' (2005), 'लाइफ पार्टनर' (2009) जैसी फिल्मों में काम किया है। 

फरदीन का नाम भले ही एक फ्लॉप स्टारकिड्स में गिना जाता है। हालांकि, वह करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। फिल्मों में फ्लॉप होने के बाद फरदीन खान एक बिजनेसमैन बन गए थे। साल 2012 में उन्होंने गोदरेज प्रॉपर्टीज के साथ मिलकर 100 करोड़ रुपए की एक बड़ी डील साइन की थी।

घटाया था 18 किलो वजन 
फरदीन खान की फोटोज पिछले दिनों वायरल हुई थी। इसमें उनका ट्रांसफॉर्मेशन साफ देखा जा सकता है। फरदीन खान ने छह महीने में 18 किलो वजन घटाया था।

फरदीन खान ने कहा था, 'मैंने सही और हेल्दी डाइट लेनी शुरू की। इसके अलावा मैं सही वर्कआउट किया करता था। मैंने पिछले छह महीने में 18 किलो वजन घटाया। लेकिन अभी भी 35 फीसदी सफर बाकी है।' 

मुमताज के हैं दामाद 
पर्सनल लाइफ की बात करें तो फरदीन खान ने एक्ट्रेस मुमताज की बेटी नताशा से दिसंबर 2005 में शादी की थी। दोनों के दो बेटे- दियानी इसाबेल और अजारियस है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो फरदीन खान को पिछले दिनों कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया था। फरदीन खान ने अपने फ्यूचर प्लान पर कहा था कि वह फिल्मों को प्रोड्यूस और डायरेक्ट करना चाहते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।