लाइव टीवी

पूनम पांडे से लेकर शर्लिन चोपड़ा तक, इंटरनेट पर बोल्ड कंटेंट के लिए पॉपुलर हैं ये एक्ट्रेस

Updated Apr 20, 2022 | 01:32 IST

Adult Film Actress: सिनेमा हॉल या टीवी चैनलों पर फिल्मों के प्रसारण की तरह अभी डिजिटल पर एडल्ट कंटेंट दिखाने को लेकर खास गाइडलाइंस नहीं हैं। जिसका फायदा कई ऐसी अभिनेत्रियों को मिला है जो फिल्मों या वेबसीरीजों में हिट हुई या नहीं, ओटीटी पर एडल्ट कंटेंट परोस कर धमाल मचा रही हैं। 

Loading ...
Adult Film Actress
मुख्य बातें
  • पूनम पांडे से लेकर शर्लिन चोपड़ा की है एडल्ट एप।
  • एप पर परोस रही हैं एडल्ट कंटेंट।
  • एडल्ट चैनलों के जरिए ट्रेंड में बन गईं।

Actress who are popular for adult content: शर्लिन चोपड़ा, पूनम पांडे, गहना वशिष्ठ या अन्वेषी जैन, ये कुछ ऐसे नाम हैं जिनका एडल्ट कंटेंट इंटरनेट पर भरा पड़ा है। इन सभी के नए फोटो- वीडियो सुर्खियों में बन जाते हैं। शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे ने एडल्ट कंटेंट परोसने के इस ट्रेंड की एक तरह से शुरुआत की। ये दोनों ही एक्ट्रेस बड़े पर्दे पर अपना करियर बनाने में असफल रहीं लेकिन अपने एडल्ट चैनलों के जरिए ट्रेंड में बन गईं।

प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूज फोटोशूट करवा कर रातों रात सुर्खियों में आईं शर्लिन चोपड़ा को फिल्मों की दुनिया में सफलता नहीं मिली लेकिन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इनकी बोल्ड वीडियो आज भी ट्रेंड में रहती हैं। शर्लिन एडल्ट कंटेंट की वीडियो ऐप भी चलाती हैं जिससे उन्हें अच्छी खासी कमाई भी हो जाती है। 

Also Read: Bollywood Actresses in Politics: राजनीति में उभरीं ये ग्लैमरस एक्ट्रेसेज, सुंदरता-कौशल से हासिल किया मुकाम

पूनम पांडे 
फिल्म नशा से अपना डेब्यू करनी वाली पूनम पांडे ने पहली मूवी में ही न्यूज सीन देकर सबको चौंका दिया था। इनका एक प्राइवेट वीडियो भी लीक हो चुका है। पूनम पांडे अपने नाम से ही एक ऐप भी चलाती हैं जिसपे इनकी एडल्ट वीडियोज की भरमार है।

गहना वशिष्ठ
अल्ट बालाजी की मशहूर एडल्ट स्टोरीज वेबसीरीज गंदी बात फेम गहना वशिष्ठ इस बोल्ड कंटेंट की दुनिया का सबसे जाना माना चेहरा हैं। कुछ समय पहले पुलिस ने गहना को पोर्न वीडियो शूट मामले में अरेस्ट भी किया था। गहना कई बार विवादों में आ चुकी हैं। इनका बोल्ड कंटेंट भी इंटरनेट पर ट्रेंड में बना रहता है जो इनकी कमाई का अहम जरिया भी है। 

अन्वेषी जैन 
अन्वेषी जैन साल 2020 में  गूगल सर्च में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाले एक्ट्रेसों में से एक रह चुकी हैं। अपने इंस्टाग्राम पर भी ये अक्सर बोल्ड फोटो वीडियो शेयर करती हैं जो ट्रेंड में बने रहते हैं। अन्वेषी जैन वेब सीरीज गंदी बात 2 में नजर आ चुकी हैं।

सॉफ्ट कोर पोर्न और एडल्ट वेब सीरीज करने वाली कुछ और अभिनेत्री हैं। वेब सीरीज और ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने एंटरटेनमेंट लाइफ के तरीके को जरूर बदल दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।