लाइव टीवी

Netflix पर मौजूद वो हॉरर फिल्में, जिन्हें देखकर रात को सो नहीं पाएंगे आप, यहां देखें पूरी लिस्ट

Updated Apr 20, 2022 | 01:13 IST

Ghost Horror Movies: दर्शकों को भूत प्रेत आत्माओं से जुड़ी फिल्में देखना बेहद पसंद होता है ऐसी ही कुछ डरावनी फिल्में नेटफ्लिक्स पर मौजूद है, जिसे देखकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं। भूत प्रेत की डरावनी फिल्मों से भले ही कितना डर लगे लेकिन इनमें आगे की कहानी जानने की इच्छा हमें पूरी फिल्म देखने पर मजबूर कर देती है।

Loading ...
Netflix
मुख्य बातें
  • नेटफ्लिक्स पर मौजूद हैं कई हॉरर फिल्में।
  • इन फिल्मों को देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे।
  • आपकी रातों की नींद भी देखकर उड़ जाएगी।

Horror Movies on Netflix: बॉलीवुड की दुनिया में सभी किस्म की फिल्में मौजूद है अब चाहे वे कॉमेडी हो, एक्शन हो, लव स्टोरी हो या फिर हॉरर। इन सभी फिल्मों से ज्यादा लोगों का रुझान हॉरर फिल्म की तरफ ज्यादा देखने को मिलता है। नेटफ्लिक्स पर ऐसी ही सत्य घटनाओं पर आधारित होने के साथ काल्पनिक कहानियों की फिल्में मौजूद है जिसे देखकर आपकी रातों की नींद भी उड़ जाएगी। ये फिल्में आपके दिलो-दिमाग पर असर करती है। और डर पैदा कर देती है जिसे देखने के बाद आपको हर समय यह महसूस होगा कि आपके आसपास कोई तो है। ऐसी कुछ डरावनी फिल्में द ब्लैककोट्स डॉटर, द एविल डेड, आदि जो नेटफ्लिक्स पर मौजूद है।

भूत प्रेतों का सिलसिला आज से नहीं बल्कि इतिहास काल से चला आ रहा है। ऐसी ही एक फिल्म है द नन जिसमे टेसा फार्मिगा ने बेहतरीन एक्टिंग की है। फिल्म में कई खौंफनाक दर्श्य हैं जो आपको अंदर तक डरा देंगे। यह फिल्म उन लोगों के लिए पैसा वसूल है जो असली हॉरर से रूबरू होना चाहते हैं।यह फिल्म आप नेटफ्लिक्स पर आसानी से देख सकते है।

Also Read: अभिषेक-अमिताभ बच्चन से शाहिद-पंकज कपूर तक, रीयल ही नहीं रील लाइफ में भी हिट रही बाप-बेटे की जोड़ी

अंडर द शैडो
अंडर द शैडो यह फिल्म लोगों को बेहद पसंद आई है फिल्म की बात करें तो शिदेह नाम की एक महिला और उसके परिवार पर आधारित है। ये फिल्म दो देशों के बीच हुए युद्ध को दिखाती है। वहीं भूत प्रेत का जबरदस्त तड़का भी है जिसमें एक दिन उसे पता चलता है कि, उनकी बेटी भूतों के साए में है। फिल्म में एक मां अपनी बेटी को भूतों के साए से बचाने के लिए क्या क्या करती है। वह फिल्म देखने लायक है।

जैसाबेल
यह फिल्म आपने फ्लेक्स पर आसानी से देख सकते हैं दरअसल हॉरर फिल्मों की बात करे तो जैसबेल को नहीं भुला जा सकता। यह एक बेहद ही डरावनी फिल्म है। इसमें आत्माओं की ऐसी घटनाओं दिखाया गया है, जिसे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी। आपकी रातों की नींद उड़ जाएगी और आप सोना भूल जाएंगे।

नेटफ्लिक्स पर और हॉरर फिल्म देखने के लिए बी-हॉरर मूवीज के लिए श्रेणी कोड 8195 है। नेटफ्लिक्स की बी-हॉरर फिल्मों की पूरी सूची देखने के लिए www.netflix.com/browse/genre/8195 पर जा सकते हैं। अगर आप फोन या Roku TV जैसे स्मार्ट डिवाइस पर नेटफ्लिक्स ऐप का इस्तेमाल कर रहे हैं, तो आप सर्च बार में कैटेगरी कोड टाइप कर सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।