लाइव टीवी

Bollywood celebs flats: जैकलिन फर्नांडीस-आलिया भट्ट समेत इन बॉलीवुड सितारों ने लिया है करोड़ों का फ्लैट

Updated Jan 26, 2021 | 15:40 IST

Luxurious flat of Bollywood stars: हाल ही में बॉलीवुड के कई सितारों ने अपने लिए नया फ्लैट खरीदा है जो खबरों में सुर्खियां बटोर रहा है। इस लिस्ट में जैकलीन फर्नांडिस, आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर समेत कई सेलिब्रिट

Loading ...

नई दिल्ली: बॉलीवु़ड सेलिब्रिटीज हमेशा किंग साइज लाइफ जीते हैं, उनके शानो-शौकत में जरा सी भी कमी नहीं आती है। हाल ही में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने करोड़ों का फ्लैट खरीदा है जिसने अखबारों में सुर्खियां बटोर ली हैं।

इस लिस्ट में सबसे पहले जैकलीन फर्नांडिस का नाम आता है जिन्होंने हाल ही में अपना नया फ्लैट खरीदा है और उसका इंटीरियर उन्होंने खुद डिजाइन किया है। कुछ इसी तरह कंगना रनौत ने भी अपने मनाली के घर का इंटीरियर डिजाइन किया है। कहा जा रहा है कि कंगना रनौत के मनाली का घर करोड़ों का है।

तापसी पन्नू के यूरोपियन डिजाइन वाले घर की झलक उनकी आने वाली फिल्मों में दिखेगी। इस लिस्ट में सोनाक्षी सिन्हा का भी नाम आता है जिन्होंने अपना सपना पूरा करने के लिए इन्वेस्टमेंट के तौर पर 4 बीएचके फ्लैट लिया है।

हाल ही में जाह्नवी कपूर और उनका फ्लैट चर्चा का विषय बन गया था। दरअसल जाह्नवी कपूर ने मुंबई के आलिशान इलाके में एक ट्रिपलेक्स अपार्टमेंट लिया है जिसकी कीमत 39 करोड़ बताई जा रही है। जाह्नवी ने बताया था कि इस अपार्टमेंट को लेने के लिए उन्होंने 20 करोड़ से ज्यादा का लोन लिया है।

आलिया भट्ट भी पीछे नहीं है उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के बिल्डिंग में एक फ्लैट लिया है जिसकी कीमत 32 करोड़ है। बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट कभी भी अपने इस फ्लैट में शिफ्ट हो सकती हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड के नामी अभिनेता ऋतिक रोशन ने 98 करोड़ का फ्लैट लिया है जिसे बॉलीवुड सितारों के महंगे फ्लैट में से एक माना जा रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।