लाइव टीवी

Anupamaa Spoilers: अनुपमा की नजरों के सामने शाह परिवार को 2 हिस्सों में बांटेगी काव्या, वनराज का उड़ रहा मजाक

Updated Jun 26, 2021 | 15:51 IST

Anupamaa Updates Upcoming Spoilers: अनुपमा के आगामी एपिसोड में दिखाई देंगे दिलचस्प मोड़। किंजल की वजह से अनुपमा हो रही हर्ट तो जानें क्या है काव्या का नया गेम प्लान...

Loading ...
अनुपमा टीवी शो।
मुख्य बातें
  • किंजल का ब्रेनवॉश कर रही काव्या
  • काव्या उड़ा रही वनराज का मजाक
  • अनुपमा के आगामी एपिसोड में दिखाई देंगे दिलचस्प मोड़

स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा के आगामी एपिसोड में दिलचस्प मोड़ दिखाई देंगे। पहले देखा गया था कि काव्या गिरने वाली थी और तभी उसका पैर बुरी तरह जख्मी हो गया। तब अनुपमा उसकी मदद करने आती है तो काव्या भी उसी अपने कमरे में आने देती है। काव्या, अनुपमा का उसके पुराने कमरे में स्वागत करती है, तभी अनुपमा उसके पैर पर मरहम लगाती है।

अनुपमा की मदद से काव्या को नहीं पड़ा कोई फर्क
अनुपमा के अच्छे हावभाव और मदद से काव्या को फर्क नहीं पड़ता है। अनुपमा ध्यान से काव्या के पैर की मालिश करती है जिसके लिए काव्या थैंकफुल भी फील नहीं करती है। बाद में अनुपमा अपना हाथ धोने जाती है। जब बा को पता चलता है कि काव्या की मदद के लिए अनुपमा गई थी तो उसे फटकार लगाती। हालांकि अनुपमा कहती हैं कि बा उसके हेल्पिंग नेचर के अच्छी तरह वाकिफ हैं। 

किंजल का ब्रेनवॉश कर रही काव्या
इन दिनों अनुपमा साजिश का शिकार हो रही है। काव्या लगातार किंजल और अनुपमा के बीच दरार पैदा कर रही है। जैसा कि देखा जा रहा है कि काव्या ने किंजल का ब्रेनवॉश किया है। वो किंजल को घर का काम करने के लिए अनुपमा 2 कहने लगी है। ऐसे में किंजल भी अब अनुपमा के खिलाफ खड़ी हो रही है। किंजल, अनुपमा को रसोई के काम से साफ इनकार कर देती है और काफी कठोर जवाब देती है।

जॉब में वनराज की मदद चाहती है किंजल
वनराज के लिए किंजल के मन में सॉफ्ट कॉर्नर आ रहा है। इससे अनुपमा को बड़ा झटका लगता है, जहां किंजल को उसके काम में पदोन्नत किया गया था, वो वनराज के लिए सहानुभूति व्यक्त करती है। साथ ही किंजल चाहती थी कि वनराज उसके मुंबई क्लाइंट्स के प्रोजेक्ट में उसकी मदद करे और दूसरी तरफ काव्या इससे काफी खुश है। यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में अगला ट्विस्ट क्या होगा और अनुपमा का अगला कदम क्या होगा।

काव्या उड़ा रही वनराज का मजाक
वनराज ने कैफे में नई नौकरी कर ली है। जब बाबूजी उससे पूछते हैं कि उसका दिन कैसा था तो वनराज कहता है कि अच्छा था। लेकिन तभी काव्या उसका मजाक उड़ाते हुए कहती है वो एक कैफे में काम करने में उसका समर्थन नहीं करती हैं। काव्या ने कहा कि उसे लगता है कि यह वनराज के लिए अपमानजनक है और यहां तक ​​कि उसे हारा हुआ भी कहा। लेकिन समर, वनराज के लिए स्टैंड लेता है और उससे कहता है कि वह जो कर रहा है उसके लिए काव्या को वनराज का सम्मान करना चाहिए क्योंकि उनकी उम्र में नए सिरे से शुरुआत करना आसान नहीं है। बाद में जब किंजल वनराज से किसी क्लाइंट के साथ उसकी मदद करने के लिए कहती है, तो काव्या उसका मजाक उड़ाते हुए कहती है कि वनराज मदद नहीं कर पाएगा क्योंकि वह कॉफी बेचने में व्यस्त है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।