लाइव टीवी

Abhinav Shukla संग 'सेक्‍शुअल रिलेशन' के आरोप पर Sofia Hayat ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'उसे जानती तक नहीं...'

Updated Jun 26, 2021 | 16:28 IST

Sofia Hayat slams trolls For Abhinav Shukla: सोफिया हयात को लेकर एक ट्रोलर ने दावा किया है कि उनका अभिनव शुक्ला के साथ अफेयर है। इतना ही नहीं यूजर ने सोफिया को 'वैश्‍या' और 'सस्ती पॉर्न स्टार' तक बताया है। 

Loading ...
सोफिया हयात और अभिनव शुक्ला।
मुख्य बातें
  • सोफिया हयात को हाल ही में सोशल मीडिया ट्रोल का सामना करना पड़ा है।
  • सोफिया को लेकर एक ट्रोलर ने दावा किया है कि उनका अभिनव शुक्ला के साथ अफेयर है।
  • सोफिया ने एक वीडियो जारी कर बताया कि वो अभिनव शुक्ला को जानती तक नहीं।

'बिग बॉस' फेम सोफिया हयात एकबार फिर से चर्चा में हैं। सोफिया हयात को हाल ही में सोशल मीडिया ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा है। सोफिया हयात के लिए एक यूजर ने ना सिर्फ अब्यूसिव भाषा का इस्तेमाल किया है बल्कि गंभीर आरोप भी लगाए हैं। सोफिया हयात को लेकर एक ट्रोलर ने दावा किया है कि उनका अभिनव शुक्ला के साथ अफेयर है। इतना ही नहीं इस यूजर ने सोफिया को 'वैश्‍या' और 'सस्ती पॉर्न स्टार' तक बताया है। 

इस ट्रोलर पर भड़की सोफिया ने एक वीडियो जारी किया है। उन्होंने कहा है कि वह अभिनव शुक्ला को नहीं जानती हैं, तो वन नाइट स्टैंड या किसी भी तरह के सेक्शुअल रिलेशन के होने का सवाल ही नहीं उठता है। सोफिया ने इस पूरे मामले पर अपनी सफाई देते हुए खतरों के ख‍िलाड़ी 11 के कंटेस्‍टेंट अभ‍िनव शुक्‍ला से किसी भी तरह के संबंध होने की बात से साफ इंकार किया है। 

सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम पर मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए एक वीडियो के जरिए मामले पर बात की है। सोफिया ने बताया, 'किसी ने मुझे यह मैसेज भेजा है। यह मेरी गलती थी कि उसे मैंने देखा। उसने यह कहना शुरू कर दिया कि उसे मदद की सख्त जरूरत है। लेकिन मुझे बाद में पता चला कि वह झूठी है इसलिए मैंने उसे ब्लॉक कर दिया था। उसने एक और अकाउंट बनाया मुझे धमकियां देना शुरू कर दिया। मुझे और यहां तक कि मेरे परिवार के लिए भी धमकियां देने लगी। 


सोफिया हयात ने बताया, 'मैं अभिनव शुक्ला को नहीं जानती। गूगल करने के बाद मुझे पता चला कि वो कौन हैं। उनके साथ मेरा कोई रिश्ता नहीं है। मैंने उन्हें कभी डेट नहीं किया और न ही उनके साथ कभी काम किया है। जो मेरे बारे में अफवाह फैला रहे हैं, उन्हें रियलिटी चेक की जरूरत है।' बता दें, सोफिया ने इस मामले में लीगल एक्शन लेने की बात कही है। 

आपको बता दें, सोफिया हयात टीवी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं। वहीं अभिनव शुक्ला भी सलमान खान के इस शो में बतौर कंटेस्टेंट आ चुके हैं। अभिनव शुक्ला ने अपनी पत्नी रुबीना दिलाइक के साथ बिग बॉस-14 में हिस्सा लिया था। वहीं रुबीना दिलाइक इस सीजन की विजेता बनी थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।