लाइव टीवी

Bigg Boss 14: टास्क में खुद को रोक नहीं पाई राखी सावंत, पैंट में कर दी टॉयलेट

Updated Jan 20, 2021 | 09:00 IST

Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में राखी सावंत एक बार फिर अपनी हरकतों के कारण चर्चा में हैं। राखी सावंत ने टास्क के दौरान अपनी पैंट में ही टॉयलेट कर दी है।

Loading ...
Rakhi Sawant
मुख्य बातें
  • राखी सावंत शो में अपनी हरकतों से मनोरंजन कर रही हैं।
  • राखी सावंत ने मंगलवार के एपिसोड में पैंट में टॉयलेट कर दिया।
  • राखी सावंत ने ये बात रुबीना दिलैक को बताई।

मुंबई.बिग बॉस 14 में राखी सावंत अपनी हरकतों से सबसे ज्यादा फुटेज बटोर रही हैं। मंगलवार को टेलिकास्ट हुए एपिसोड में राखी सावंत ने बताया कि उन्होंने टास्क के दौरान पैंट में टॉयलेट कर दी थी। 

बिग बॉस द्वारा घरवालों को दिए टास्क के तहत दो टीम- रेड और येलो बनाई गई। रुबीना दिलैक और राहुल वैद्य को टीम का लीडर बनाया गया था। टास्क के दौरान घरवालों को कॉमन टॉयलेट का इस्तेमाल करना था, जो स्मोकिंग रूम के पास था। 

अर्शी खान सबसे पहले टॉयलेट जाती हैं और बाहर नहीं आती हैं। राखी सावंत अपने आप को रोक नहीं पाई और पैंट में ही टॉयलेट कर देती हैं। राखी
अपनी टीम लीडर रुबीना को बताती हैं और कहती हैं कि किसी को न बताएं। 

रुबीना ने ऐसे की मदद 
राखी सावंत की मदद रुबीना दिलैक ने की। रुबीना ने एक रणनीति बनाई और राखी घर के अंदर अपने अंडरगारमेंट चेंज करने चली गई। हालांकि, इसकी कीमत उन्हें टास्क में कुछ प्वाइंट्स देकर चुकानी पड़ी।  

रुबीना ने साफ-सफाई के कारण ये फैसला किया। आपको बता दें कि बिग बॉस के हाल ही के एपिसोड में नियम तोड़ने पर बिग बॉस ने घरवालों को सजा दी थी। बिग बॉस ने घर का राशन जब्त कर लिया। 

राखी सावंत ने खाए केले के छिलके 
राखी सावंत गार्डन एरिया में अपना पेट पकड़ते हुए घूमती हैं। इसके बाद राखी सावंत केले के छिलके को खाने लगती हैं। इसके बाद वह सोनाली फोगाट को भी केले के लिए पूछती हैं। 

आपको बता दें कि टास्क के तहत जो भी टीम इस टास्क को जीतेगी वह बीबी मॉल से राशन ले सकती है और हारी हुई टीम को बचे हुए राशन से काम चलाना पड़ेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।