लाइव टीवी

Bigg Boss 15 Ott: Salman Khan के सामने Karan Johar पास या फेल? जानिए कौन है बिग बॉस का बेहतर होस्ट

Updated Aug 09, 2021 | 16:40 IST

Bigg Boss 15 Ott Salman Khan vs karan Johar: बिग बॉस 15 ओटीटी के ग्रैंड प्रीमियर को करण जौहर ने होस्ट किया। जानिए सलमान खान के मुकाबले कैसी रही करण जौहर की होस्टिंग....

Loading ...
Karan Johar, Salman Khan
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 15 ओटीटी का आगाज हो गया है।
  • बिग बॉस ओटीटी को करण जौहर होस्ट कर रहे हैं।
  • सलमान खान के सामने जानिए कैसी रही करण की होस्टिंग।

मुंबई. बिग बॉस 15 ओटीटी का आगाज हो गया है। रविवार को ग्रैंड प्रीमियर में सलमान खान की जगह करण जौहर ने इस शो को होस्ट किया। हालांकि, इस दौरान दोनों की ही होस्टिंग की तुलना शुरू हो गई। सलमान खान अपनी तेज-तर्रार होस्टिंग से पिछले 10 साल से शो को चला रहे हैं। वहीं, पहले ही दिन करण जौहर ने निराश किया। 

ग्रैंड प्रीमियर में करण जौहर का चुलबुलापन अंदाज नजर आया। इस दौरान उन्होंने कुछ डबल मीनिंग डायलॉग्स का भी इस्तेमाल किया। यही नहीं, कंटेस्टेंट करण जौहर के सामने बेझिझक भी नजर आए। सभी कंटेस्टेंट्स खुलकर अपनी दिल की बात करण जौहर के सामने कह रहे थे। यही नहीं, करण वाही और अर्जुन बिजलाानी तक परफॉर्मेंस के बाद करण जौहर के साथ खुलकर हंसी-मजाक करते दिखे। इससे साफ जाहिर है कि करण के साथ कनेक्टेड रहे। 

दबंग होस्ट हैं सलमान खान
सलमान खान की होस्टिंग की बात करें तो उनकी दबंग पर्सनेलिटी के कारण शुरु से ही कंटेस्टेंट उनसे डरकर रहते हैं। यही वजह है कि ग्रैंड प्रीमियर में नए कंटेस्टेंट उनसे खुलकर बात नहीं करते हैं। इसके अलावा सलमान खान उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातों पर ज्यादा दिलचस्पी नहीं लेते हैं। इसके अलावा सलमान खान अपनी फिल्मों को प्रमोट करते हैं। वहीं, करण अपनी फिल्मों से जुड़े मीम्स शेयर कर रहे थे। 

ये हैं करण जौहर के सामने चुनौतियां
करण जौहर को बिग बॉस 15 ओटीटी में कई चुनौतियों का सामना भी करना पड़ेगा। सबसे पहली चुनौती है कंटेस्टेंट का अपसी झगड़ा सुलझाना। ग्रैंड प्रीमियर के पहले ही दिन प्रतीक सहजपाल कंटेस्टेंट्स से भिड़ गए थे। इस दौरान करण जौहर थोड़े असहज नजर आए। 

शो में सलमान खान के ऊपर कई बार अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स के साथ पक्षपात करने का आरोप तक लगा है। देखना ये है कि करण जौहर किस तरह से बिना पक्ष लिए कंटेस्टेंट्स के झगड़े सुलझाएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।