लाइव टीवी

पैंट की जिप बंद किए बिना कैमरे के सामने आ गईं उर्फी जावेद, लोगों ने कहा 'मैडम पैंट संभालना कहीं नीचे ना गिर जाए' 

Updated Jan 31, 2022 | 19:14 IST

Urfi Javed Trolled For Wearing Open-Zip Pant: जानी-मानी टीवी अदाकारा उर्फी जावेद एक बार फिर लोगों के लिए मजाक का विषय बन गई हैं। अदाकारा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं जिसमें देखा जा सकता है कि बिना पैंट की जिप लगाए अदाकारा कैमरा के सामने आ गईं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
उर्फी जावेद
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं उर्फी जावेद की तस्वीरें। 
  • बिना पैंट की जिप लगाए कैमरे के सामने आ गईं उर्फी।
  • सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रेस को किया जमकर ट्रोल। 

Urfi Javed Gets Brutally Trolled For Wearing Open-Zip Pant: अपने लुक से लोगों को आकर्षित करने वाली अदाकारा उर्फी जावेद एक बार फिर सुर्खियों में अपनी जगह बना रही हैं। एक्ट्रेस अपने लुक और कपड़ों के साथ रोजाना ऐसे अजीब एक्सपेरिमेंट करती हैं जिसकी वजह से लोग उन्हें ट्रोल करते हैं। आज भी कुछ ऐसा ही हुआ, अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करना उर्फी जावेद के लिए भारी पड़ गया। हाल ही में, अदाकारा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं जिसकी वजह से उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। इन फोटोज की वजह से अदाकारा एक बार फिर लोगों के लिए मजाक का पात्र बन गई हैं। वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बिना पैंट का जिप लगाए अदाकारा कैमरा के सामने के आ गईं और पोज देने लगीं।

बिना पैंट की जिप लगाए पोज देने लगीं उर्फी

हाल ही में टीवी अदाकारा उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिनमें देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद ने ब्रालेट के साथ पैंट पहना है। लेकिन उन्होंने पैंट की जिप बंद किए बिना ही फोटो क्लिक करवाया है। अपने लुक को अदाराका ने ऑक्सीडाइज्ड ज्वैलरी के साथ पूरा किया। एक्ट्रेस का यह लुक देखकर सोशल मीडिया पर लोग उनका खूब मजाक उड़ा रहे हैं। कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं वहीं कुछ यूजर्स उन्हें अपना पैंट संभालने की सलाह दे रहे हैं। 

Also Read: उर्फी जावेद का ये गुटखा चबाने वाला फैन नहीं है आम आदमी, वीडियो में दिख रहे इस शख्स का भोजपुरी इंडस्ट्री से है कनेक्शन

Also Read: शहनाज गिल का ये देसी लुक है बड़ा महंगा, बिग बॉस-15 फिनाले में पहनी साड़ी की कीमत उड़ा देगी होश!

इन अतरंगी कपड़ों की वजह से सोशल मीडिया पर अदाकारा को खूब ट्रोल किया जा रहा है। लेकिन अकादारा के लिए यह बहुत आम हो गया है क्योंकि वह आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं। इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि बिना पैंट की जिप लगाए ही उर्फी कैमरा के सामने पोज दे रही हैं। कुछ लोगों ने एक्ट्रेस का मजाक उड़ाया वहीं एक यूजर ने तो यह तक कह दिया कि 'मैडम पैंट सभालना कही नीचे न गिर जाये' तो दूसरे यूजर ने लिखा कि 'इतनी भी क्या जल्दी थी पिक क्लिक करवाने की पहले तैयार तो हो जाते'।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।