लाइव टीवी

इमली में होगी नई एंट्री, त्रिपाठी परिवार होगा दिवालिया, आर्यन-आदित्य में युद्ध शुरू सहित कहानी में आएंगे 3 बड़े ट्विस्ट

Updated Dec 23, 2021 | 17:11 IST

Imlie 3 Twist Update in star plus serial: आर्यन हर कदम पर इमली की ढाल बन रहा है। अब सीरियल इमली में आएंगे 3 बड़े ट्विस्ट, जिससे शो की कहानी में होंगे बड़े बदलाव...

Loading ...
इमली टीवी सीरियल।
मुख्य बातें
  • इमली में होगी नई एंट्री
  • त्रिपाठी परिवार होगा दिवालिया
  • सीरियल में आएंगे 3 बड़े ट्विस्ट

इमली के आने वाले एपिसोड की कहानी में बहुत ही हाई-इंटेंसिटी ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। फिलहाल चल रही कहानी के अनुसार, त्रिपाठी और देशमुख परिवार आदित्य और मालिनी की शादी से पहले की रस्मों का जश्न मना रहे हैं। साथ ही अनु इस दौरान इमली को अपमानित करते हुए सभी रस्मों को जहर भरने की कोशिश कर रही है। लेकिन आर्यन हर कदम पर इमली की ढाल बन रहा है। अब लोकप्रिय टेलीविजन सीरियल इमली में आएंगे 3 बड़े ट्विस्ट, जिससे शो की कहानी में होंगे बड़े बदलाव...

त्रिपाठी परिवार होगा दिवालिया
इमली की कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट तब आएगा जब आर्यन को बड़ा राज पता चलेगा। वो हरीश को कॉल पर किसी से बात करते हुए सुन देगा, तो हरीश उस व्यक्ति से एक महीने के समय के बारे में बात करता है। आर्यन को आखिरकार पता चलता है कि हरीश ने किसी से बहुत बड़ी रकम ले ली है और अब वह कर्ज चुकाने में असमर्थ है, जबकि वह इसे त्रिपाठी परिवार के सदस्यों से छिपा रहा है। अब आर्यन एक और चौंकाने वाला फैसला लेगा। इसलिए, आर्यन ने आदित्य को चैन से नहीं जीने देने की ठानी और अब त्रिपाठी परिवार दिवालिया हो गया है ये सच उसके बड़ा हथियार होगा। आर्यन उस आदमी को खोजने का फैसला करता है जिससे हरीश ने कर्ज लिया था। क्या आर्यन के अगले बड़े वार से आदित्य और त्रिपाठी परिवार खुद को बचा पाएंगे? देखना होगा।

इमली में होगी नई एंट्री
आगामी एपिसोड की कहानी में त्रिपाठी परिवार को कठिन समय का सामना करना पड़ेगा। मौजूदा कहानी के अनुसार आदित्य, मालिनी से शादी कर रहा है जबकि अनु हर कदम पर इमली को अपमानित कर रही है। साथ ही आर्यन, आदित्य के नए दुश्मन को खोजने के लिए एक्शन मोड में आ जाएगा। अब आर्यन एक बड़ा प्लान बनाएगा, जिसमें वो आदित्य के परिवार के साथ वो सब कुछ करेगा, जो उसने उसके साथ किया। यह सब तब होगा जब आर्यन का हाथ इस नए आदमी पर पड़ेगा। जिसने हरीश को पैसे उधार दिए थे और अब अपना पैसा वापस चाहता है। हरीश कर्ज चुकाने में असमर्थ है और यहीं एक नई एंट्री भी होगी। जिसका रोल सीरियल में छोटा होगा और उसने हरि को पैसे दिए होंगे। आर्यन इतनी बड़ी कमजोरी का इस्तेमाल करके आदित्य पर अपना अगला हमला कैसे करेगा? ये देखना होगा।

इमली-आर्यन के लिए त्रिपाठी परिवार के खिलाफ जाएगी अपर्णा
टीवी सीरियल इमली की आने वाली कहानी में एक बेहद दिलचस्प मोड़ आने वाला है। मौजूदा कहानी के अनुसार, मेहंदी फंक्शन बॉलीवुड थीम का गवाह है जब अनु और मालिनी ने इमली का अपमान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इसके अलावा, जब इमली ने चालाकी से मालिनी की मेहंदी को बर्बाद कर दिया क्योंकि वह उसे अपमानित करने की कोशिश कर रही थी, तो अनु ने इमली को थप्पड़ जड़ा लेकिन तभी आर्यन ने अनु का हाथ पकड़ लिया, इससे पहले कि वह इमली को मार पाती। दिलचस्प बात यह है कि अपर्णा को यह बहुत अच्छा लगता है क्योंकि यह पहली बार है जब किसी ने अनु से इमली को बचाया। अब अपर्णा को आर्यन और इमली एक-दूसरे के लिए परफेक्ट लगने लगे हैं और वो दोनों को साथ में देखना पसंद करती है। अब वो एक बड़ा फैसला भी लेगी। अब अपर्णा इन दोनों को एक करने के लिए अपने ही त्रिपाठी परिवार के खिलाफ जाएगी। जो कि एक बड़ा ड्रामा खड़ा करेगा. आर्यन, इमली के लिए एक बड़ा सहारा बनता जा रहा है और अब चीजें और दिलचस्प होती जा रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।