लाइव टीवी

TRP Week 50: इमली की TRP का बुरा हाल, गुम है किसी के प्यार में और उड़ारियां में आया उछाल, जानें अनुपमा ने पाई कौनसी पोजीशन

Updated Dec 23, 2021 | 18:41 IST

Imlie To Anupamaa TRP Report Week 50| बार्क इंडिया BARC India ने हाल ही में टीआरपी लिस्ट जारी की है। इसबार इमली सीरियल बहुत पीछे जा चुका है वहीं उड़ारियां का जबरदस्त कमबैक देखने को मिला है।

Loading ...
टीवी शोज टीआरपी।
मुख्य बातें
  • बार्क इंडिया ने जारी की टीआरपी लिस्ट
  • इमली की गिरी रेटिंग
  • जानें किसे मिली तीसरी और चौथी पॉजिशन

TRP Week 50 Rating TV show: 50वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। बार्क इंडिया BARC India(Broadcast Audience Research Council) ने हाल ही में टीआरपी लिस्ट जारी की है। इसबार इमली सीरियल ने स्थिति बहुत ही खराब देखने को मिल रही है। सुंबुल तौकीर खान के सीरियल को 2 शोज ने मात दे दी है। साथ ही रूपाली गांगुली के सीरियल अनुपमा और नील भट्ट-आयशा सिंह के शो गुम है किसी के प्‍यार में कड़ी टक्कर देखने को मिली है। जानें कौन है टीआरपी के टॉप-5 टीवी शोज...

गुम है किसी के प्यार में और अनुपमा का जलवा कायम
छोटे परदे पर गुम है किसी के प्यार में और अनुपमा का जलवा साल के एंड में भी कायम है। स्‍टार प्‍लस का टीवी शो अनुपमा लंबे समय से बादशाहत बनाए हुए है। इसबार भी रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर अनुपमा टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है। टीआरपी लिस्ट में अनुपमा को पहला स्थान मिला है। अब जल्द ही सीरियल में अनुपमा और अनुज की शादी का ट्रैक दिखाए जाने की उम्मीद है। वहीं गुम है किसी के प्यार में शो भी पीछे नहीं है। गुम है किसी के प्यार में सीरियल को सेकंड पोजीशन हासिल हुई है। आयशा सिंह और नील भट्ट अभिनीत गुम है किसी के प्यार में दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। पिछले कुछ हफ्तों से विराट और सई के टीवी शो को कोई टक्कर नहीं दे पा रहा है। 

जानें किसे मिली तीसरी और चौथी पॉजिशन
इस हफ्ते सीरियल उड़ारियां को फिर से दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। 50वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट में उड़ारियां सीरियल तीसरे नंबर पर है। उड़ारियां की कहानी दर्शकों को बांधे हुए है और अपने ट्विस्ट से भरपूर एंटरटेन कर रही है। वहीं राजन शाही के टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की रेटिंग में भी थोड़ा उछाल आया है। टीआरपी लिस्ट के टॉप-5 में अब सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है चौथे नंबर पर पहुंच गया है।

इमली की गिरी रेटिंग
इमली सीरियल की रेटिंग में बहुत उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। इस हफ्ते बार्क टीआरपी रेटिंग लिस्ट में इमली सीरियल पांचवे स्थान पहुंच गया है। अब कहानी में फिर से इमली-आर्यन का एक बड़ा लव ट्रायंगल आने वाला है। मालिनी और आदित्य की शादी का ट्रेक चल रहा है हालांकि इससे इमली को उतनी टीआरपी नहीं मिल पा रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।