लाइव टीवी

Imlie 3 Big Twist: मालिनी और आदित्‍य की शादी रुकवाएगी इमली, सड़क पर आएगा त्रिपाठी पर‍िवार, इमली सीरियल में आएंगे 3 बड़े ट्विस्‍ट

Updated Dec 29, 2021 | 07:19 IST

Imlie Serial upcoming twists: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी इन दिनों काफी दिलचस्‍प हो रही है। सीरियल में जल्‍द ही ऐसे रोमांचक ट्विस्‍ट आएंगे जो कहानी को नई दिशा में ले जाएंगे।

Loading ...
Imlie Upcoming Major Twist
मुख्य बातें
  • इमली सीरियल में हो रही आदित्‍य और मालिनी की शादी
  • अपर्णा के कहने पर आदित्‍य-मालिनी की शादी रुकवाएगी इमली
  • इमली का बॉस आर्यन बनेगा त्रिपाठी हाउस का मालिक

Imlie Serial upcoming twists: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी इन दिनों काफी दिलचस्‍प हो रही है। सीरियल में जल्‍द ही ऐसे रोमांचक ट्विस्‍ट आएंगे जो कहानी को नई दिशा में ले जाएंगे। सुम्‍बुल तौकीर खान, फहमान खान, गश्‍मीर महाजनी और मयूरी देशमुख इस सीरियल में लीड किरदारों में नजर आ रहे हैं। सुम्‍बुल इमली, फहमान आर्यन, मयूरी मालिनी और गश्‍मीर आदित्‍य का रोल निभाते हैं। सीरियल की कहानी इन्‍हीं चारों पात्रों के इर्दगिर्द घूमती है। 

इमली रुकवाएगी आदित्‍य-मालिनी की शादी

इन दिनों सीरियल में दिखाया जजा रहा है कि इमली से अपने सारे रिश्‍ते खत्‍म कर आदित्‍य मालिनी से शादी कर रहा है। उसे शक है कि इमली अब अपने बॉस आर्यन के करीब आ गई है और इसी वजह से आदित्‍य उससे नफरत करने लगा है। गुस्‍से में वह मालिनी से शादी कर रहा है। इस शादी की कवरेज करने के लिए भास्‍कर टाइम्‍स की पत्रकार इमली और उसका बॉस आर्यन भी आया है। आदित्‍य की मां अपर्णा इमली से गुहार लगाएगी कि वो किसी तरह दोनों की शादी रुकवा दे। अब देखना ये होगा कि इमली इस शादी को रुकवाने के लिए कौन सा कदम उठाएगी। 

Also Read: आर्यन की बहन अर्पिता से रोमांस करेगा नौकर 'सुंदर', इमली सीरियल में आएगा ये बड़ा ट्विस्‍ट

आर्यन बनेगा त्रिपाठी हाउस का मालिक

आदित्‍य के ताऊ ने त्रिपाठी हाउस गिरवी रख दिया है और समय पर रकम ना चुकाने की वजह से उसने अपने घर के कागज भी दे दिए हैं। ये बात आर्यन को पता चल गई है। आर्यन आदित्‍य के परिवार को बर्बाद करना चाहता है और वह ये मौका नहीं चूकने वाला है। आर्यन की इस हरकत की वजह से आदित्य और उसका परिवार सड़क पर आने वाला है।

आर्यन और इमली आएंगे नजदीक

आदित्‍य और मालिनी की शादी में ऐसे कई मौके आए जब इमली और आर्यन नजदीक आए। दोनों ने साथ डांस किया, आर्यन ने इमली के लिए 15 लाख का लहंगा मंगाया, जब उसका सूट फट गया तो सबके सामने इज्‍जत बचाई, फिल्मी अंदाज में इमली का पल्लू आर्यन के कोट में फंस गया। इन छोटी-छोटी चीजों की वजह से आर्यन और इमली नजदीक आएंगे। मेकर्स दोनों के बीच ज्‍यादा से ज्‍यादा रोमांटिक सीन्‍स दिखाएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।