लाइव टीवी

Imlie spoiler: मालिनी के डर्टी गेम का होगा खुलासा, आदित्य पर गोली चलवाने की निकलेगी मास्टरमाइंड

Updated Aug 31, 2021 | 10:25 IST

Imlie upcoming spoiler: इमली सीरियल में एक बड़ा टर्निंग प्वाइंट आने वाला है, जिसमें सत्यका के आदित्य पर गोली चलाने की वजह का खुलासा होगा। इसमें पता चलेगा कि पूरी साजिश मालिनी की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Imlie upcoming episode
मुख्य बातें
  • सत्यकाम के आदित्य पर गोली चलाने से सदमे में परिवार
  • इमली और आदित्य को दूर करने के लिए मालिनी ने बनाया प्लान
  • सत्यकाम को मालिनी ने बनाया अपना मोहरा

Imlie upcoming episode: स्टार प्लस के पॉपुलर डेली सोप इमली में आजकल काफी हलचल देखने को मिल रही है। हर रोज नई साजिश रची जा रही है। इमली और आदित्य के प्यार पर जहां मालिनी की पहले से नजर थी, वहीं अब इसमें सत्यकाम की भी विलेन बनकर एंट्री हो चुकी है। सत्यकाम के आदित्य को गोली मारने से पूरा परिवार सदमे में है। मगर सत्यकाम ने आखिर ऐसा क्यों किया ये आपको अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा। इस दौरान कहानी में एक बड़ा टर्निंग प्वाइंट आएगा, जिसमें खुलासा होगा की आदित्य की जान लेने वाला असली मास्टरमाइंड सत्यकाम नहीं बल्कि मालिनी है।

अपने प्यार को हासिल न कर पाने के चलते मालिनी, इमली से बदला लेने के मकसद से ऐसा करेगी। वह इमली को फंसाने के लिए सत्यकाम को अपना मोहरा बनाएगी। इसके लिए वह दोनों के बीच गलतफहमियां पैदा करेगी। साथ ही मौके का फायदा उठाने की कोशिश करेगी।

मालिनी ने सेट किया गेम

इमली से बदला लेने के लिए आदित्य को मारने का पूरा प्लान मालिनी ने सेट किया है। इसके लिए वह जानबूझकर आदित्य के हाथ से नेकलेस पहनती है। जिसे देखकर सत्यकाम भड़क जाता है। उसे लगता है कि आदित्य-इमली को धोकर देकर दूसरी महिला से नजदीकी बढ़ा रहा है। इसी गुस्से में सत्यकाम आदित्य को एक वीरान जगह ले जाकर उस पर गोली चला देता है।

मुंह दिखाई की रस्म में भी मचाया हंगामा

मालिनी ने इससे पहले भी इमली-आदित्य के रिश्तों में दरार डालने की पूरी कोशिश की है। उसने मुंह दिखाई की रस्म को बर्बाद करने के लिए भी काफी ड्रामा किया। इसके बाद अंगूठी चोरी का इल्जाम नानी पर लगाने से लेकर शादी के बाद इमली की अंगूठी उसके हाथ से छीनने तक कोशिश की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।