लाइव टीवी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: कैसी होगी 'ये रिश्ता' शो की नई दिलचस्प कहानी? जानिए निर्माताओं की प्लानिंग

Updated Oct 22, 2021 | 07:30 IST

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New cast Update: हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़ और करिश्मा सावंत ने अभिमन्यु, अक्षरा और आरोही के किरदारों रूप में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल की शूटिंग शुरू कर दी है।

Loading ...
ये रिश्ता क्या कहलाता है की नई कास्ट से जुड़े ताजा अपडेट
मुख्य बातें
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में बड़े और दिलचस्प बदलाव
  • कार्तिक-नायरा के किरदारों की जगह सीरियल का केंद्र बनेगी नई कास्ट
  • नई कास्ट के सेट होने तक बरकरार रहेगी कार्तिक-सीरत की कहानी

मुंबई: मोहसिन खान और शिवांगी जोशी ने हाल ही में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपने आखिरी एपिसोड की शूटिंग की। यह शो अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री के लिए जाना जाता है। शो को साढ़े पांच साल हो गए हैं और इस दौरान कार्तिक और नायरा के किरदारों को दर्शकों से जमकर प्यार मिला। एक्टर्स अब शो से दूर हो रहे हैं और कई लोगों के लिए उन्हें अलविदा कहना मुश्किल है। शो में अब एक पीढ़ी की छलांग देखने को मिलेगी और नए कलाकार ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी को आगे बढ़ाएंगे।

ताजा प्रोमो के अनुसार, हम हर्षद चोपड़ा को अभिमन्यु के रूप में, प्रणाली राठौड़ को अक्षरा के रूप में और करिश्मा सावंत को आरोही के रूप में हम देखेंगे। यह नई कहानी जल्द शुरू होगी लेकिन उससे पहले ही मेकर्स यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़ और करिश्मा सावंत के साथ यह शो की नई सुपरहिट शुरुआत हो।

ठोस स्टोरी बैकग्राउंड:
अगर किसी ने ये रिश्ता क्या कहलाता है के नए एपिसोड देखे हैं, तो शो ने यह भी खुलासा किया है कि आरोही और अक्षरा जो सीरत को अक्षरा की सौतेली मां होने के बारे में नहीं जानते थे, अब इसके बारे में जानते हैं। जबकि अक्षरा ने सीरत को स्वीकार कर लिया है और अपनी मां को बुलाकर खुश है, हम देखते हैं कि आरोही को अक्षरा के सीरत के करीब आने को लेकर बुरा लग रहा है। आरोही को लगता है कि सीरत उसकी मां है और इसलिए वह अपनी बहन अक्षरा से नफरत करने लगी है। भविष्य में इस कहानी को लेकर कई आश्चर्यजनक मोड़ देखने को मिलेंगे।

लव ट्राएंगल:
ताजा प्रोमो में, अक्षरा को एक स्कार्फ का चयन करते हुए देखा गया जो आरोही को भी पसंद है। आरोही अक्षरा से कहती है कि दुपट्टा उस पर अच्छा लगेगा। अक्षरा सहमत हो जाती है और कहती है कि यह निश्चित रूप से उसकी बहन आरोही पर बेहतर लगेगा। बाद में, दोनों एक झील के किनारे चले जाते हैं जहां अक्षरा आरोही से कहती है कि अगर वह झील में एक सिक्का फेंकते हैं तो जो भी वह चाहते हैं वह उन्हें मिल जाएगा।

तभी अभिमन्यु एंट्री लेता है और आरोही खुशी से हैरान हो जाती है। वह अक्षरा के हाथ से सिक्का छीन लेती है और इच्छा करने चली जाती है। वह सिक्का फेंकती है और कहती है कि अभिमन्यु वास्तव में सुंदर है और वह चाहती है कि उसे उससे प्यार हो जाए। जबकि अभिमन्यु अक्षरा से प्यार करता है और चाहता है कि वह उसे पा ले। अक्षरा एक अच्छी बहन होने के नाते आरोही की सभी इच्छाएं पूरी करना चाहती हैं। इस बार मेकर्स ने शुरुआत में ही लव ट्राएंगल दिखाया है।

छिपे हुए राज:
अक्षरा और आरोही गोयनका विला में सीरत के साथ रहते हैं, निर्माताओं ने अभी तक कैरव, वंश और सबसे महत्वपूर्ण किरदार कार्तिक को पेश नहीं किया है। लोग कार्तिक के बारे में भ्रमित हैं क्योंकि सीरत अभी भी एक मंगलसूत्र पहनती है जिसका अर्थ है कि कार्तिक मरा नहीं है।

प्रमोशन जीत रहा दर्शकों का दिल:
ये रिश्ता क्या कहलाता है के निर्माताओं ने अपनी नई जोड़ी को पेश करने के लिए शानदार प्लानिंग की है। हर्षद और प्रणाली एक खूबसूरत लोकेशन पर एक गाने की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने पहले ही एक दिलचस्प प्रोमो का खुलासा किया है जिसने प्रशंसकों को आगामी कहानी को लेकर उत्साहित कर दिया है। निर्माताओं ने यह भी सुनिश्चित किया है कि वे मोहसिन खान-शिवांगी जोशी उर्फ ​​​​कार्तिक-नायरा / सीरत के कनेक्शन को कुछ समय के लिए बनाए रखें जब तक कि दर्शक नई पीढ़ी की स्टारकास्ट के अनुकूल न हो जाएं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।