लाइव टीवी

सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त वैशाली टक्कर का दावा, रिया चक्रवर्ती की आड़ ले रहे हैं असली गुनहगार

Updated Aug 18, 2020 | 17:27 IST

Vaishali Takkar on Sushant Singh Rajput case: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की करीबी दोस्त वैशाली टक्कर ने दावा किया है कि असली गुनहगार रिया चक्रवर्ती की आड़ ले रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
वैशाली टक्कर और सुशांत सिंह राजपूत
मुख्य बातें
  • वैशाली वैशाली दिवंगत सुशांत की करीबी दोस्त थीं
  • वैशाली 'ससुराल सिमर का' में काम कर चुकी हैं
  • उन्होंने सुशांत मामले पर खुलकर अपनी बात रखी

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में आए दिन नए खुलासे और दावे सामने आ रहे हैं। अब सुशांत की करीबी दोस्त और टीवी एक्ट्रेस वैशाली टक्कर ने चौंकाने वाला दावा किया है। वैशाली का कहना है कि सुशांत की मौत खुदकुशी नहीं बल्कि हत्या है। उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि सुशांत मामले में असली गुनहगार रिया चक्रवर्ती के पीछे छिपे हुए हैं।

'स्पॉटबॉय' के साथ बातचीत में वैशाली टक्कर ने कहा कि सुशांत एक ऐसा शख्स था जो दूसरों के जीवन को बचाना चाहता था। इसका मतलब है कि वह जिंदगी को बहुत महत्व देता था। एक व्यक्ति जो जीवन को इतनी अहमियत देता था, वो आत्महत्या कैसे कर सकता है और अपनी जिंदगी कैसे समाप्त कर सकता है? यह मुझे एक हत्या लगती है। सुशांत ने ने बहुत अच्छे कर्म किए हैं, इसलिए उसके अपराधी आसानी से बच नहीं पाएंगे। यही कारण है कि बहुत सारी चीजें सामने आ रही हैं और पूरी दुनिया उसके लिए लड़ रही है।

जब वैशाली से यह पूछा गया कि उन्हें ऐसा क्यों लगता है कि सुशांत की हत्या की गई है? तो इसपर उन्होंने कहा कि सुशांत के निधन के बाद उनके शव की तस्वीरें कुछ ही मिनटों में वायरल हो गई थीं। तस्वीरें मेरे पास भी आईं, लेकिन मैं उन्हें देखने की हिम्मत नहीं जुटा पाई थी। मैं उनकी मौत से पहले से ही इतना परेशान थी कि दो-तीन दिनों तक रोती रही और उनकी मौत को स्वीकार नहीं कर सकी। मगर जब लोगों को यह चर्चा करते देखा कि उनकी हत्या की गई है और उनकी बॉडी व गले पर निशान देखिए। इसके बाद मुझे लगा कि कुछ गड़बड़ है। शुरुआत में मूवी माफिया को इस सब के लिए जिम्मेदार ठहराया गया, लेकिन अब रिया की सच्चाई सामने आ रही है।

इसके बाद वैशाली से सवाल पूछा गया आपको क्या लगता है कि सुशांत की मौत के लिए रिया जिम्मेदार है? इस सवाल के जवाब में वैशाली ने कहा कि मुझे लगता है कि यह एक टीम वर्क है। यह सिर्फ एक व्यक्ति का काम नहीं है। मुझे नहीं पता कि कितना गहरी साजिश है, लेकिन निश्चित रूप से इसमें कई लोग शामिल हैं। मुझे यह लगता है कि असली गुनहगार रिया चक्रवर्ती के पीछे छिपे हैं। रिया ने सुशांत को इस लेवल तक धक्का दिया कि लोग यह मान रहे हैं कि उसने आत्महत्या की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।