लाइव टीवी

The Kapil Sharma Show:जानें एक एपिसोड से कितना कमाते हैं कपिल शर्मा, इतनी है स्टारकास्ट की सैलेरी

Updated Apr 11, 2021 | 14:58 IST

क्या आप जानते हैं कि आपको हंसाने के लिए द कपिल शर्मा शो की स्टारकास्ट को कितनी सैलेरी मिलती है। जानिए हर एक कलाकार की एक एपिसोड की सैलेरी...

Loading ...
The Kapil Sharma Show
मुख्य बातें
  • द कपिल शर्मा शो कई साल से दर्शकों को गुदगुदा रहा है।
  • कपिल शर्मा ने साल 2013 में इस शो की शुरुआत की थी।
  • कपिल शर्मा एक एपिसोड के 30 लाख रुपए चार्ज करते हैं।

मुंबई. द कपिल शर्मा शो इन दिनों ऑफ एयर है। कोरोना और लॉकडाउन के बाद इस शो ने वापसी की थी। कपिल शर्मा इस शो के जरिए पिछले सात साल से दर्शकों को हंसा रहे है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आपको हंसाने के लिए शो की स्टारकास्ट को कितनी सैलेरी मिलती है।

सबसे पहले बात करते हैं शो के होस्ट कपिल शर्मा की। कपिल शर्मा ने साल 2013 में इस शो की शुरुआत की थी। साल 2013 से 2016 तक ये कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के नाम से जाना जाता था।

साल 2016 में सोनी टीवी में ये शो द कपिल शर्मा शो के नाम से टेलिकास्ट हुआ। रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा एक एपिसोड के 30 लाख रुपए चार्ज करते हैं। कपिल शर्मा ने अपकमिंग सीजन के लिए 50 लाख रुपए प्रति एपिसोड चार्ज कर सकते हैं। 

10-12 लाख चार्ज करते हैं कृष्णा अभिषेक
पॉपुलर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक शो में कभी  सपना तो कभी जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर  या अमिताभ बच्चन के किरदार में नजर आते हैं। कृष्णा एक एपिसोड के 10 से 12 लाख रुपए चार्ज करते हैं।  

अपनी कॉमिक टाइमिंग से सबको गुदगुदाने वाले चंदन प्रभाकर उर्फ चंदू चायवाला एक एपिसोड के सात लाख रुपए चार्ज करते हैं। वहीं, तितली भाभी या कम्मो बुआ का किरदार निभाने वालीं भारती सिंह एक एपिसोड के 10-12 लाख चार्ज करती हैं। 

किकू शारदा, अर्चना पुरन सिंह
शो में बच्चा यादव, बंपर जैसे कई किरदार निभाने वाले कीकू शारदा को हर एपिसोड के लिए पांच लाख रुपए चार्ज करते हैं। वहीं, सुमोना चक्रवर्ती शो के शुरुआत से ही इससे जुड़ी हैं। सुमोना एक एपिसोड के छह से सात लाख रुपए चार्ज करती हैं। 

शो के जज अर्चना पूरन सिंह की बात करें तो जज की कुर्सी में बैठकर ठहाके मारने के लिए अर्चना को एक एपिसोड के 10 लाख रुपए फीस मिलती है। अर्चना ने साल 2019 में नवजोत सिंह सिद्धु को रिप्लेस किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।