लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin-Imlie से Anupamaa तक में कहीं प्यार कहीं तरकार, इन 5 TV शो में आ रहा बड़ा ट्विस्ट

Updated Apr 11, 2021 | 13:51 IST

TV shows spoiler update upcoming week: टेलीविजन जगत में कई शोज और सीरियल की कहानी में बहुत से ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे हैं। वहीं मुख्य किरदार फिर नई चुनौतियों का सामना करेंगे। एक नजर 5 TV शोज की कहानी पर...

Loading ...
टीवी सीरियल।
मुख्य बातें
  • कब तक छुपेंगी आदित्य-इमली की नजदीकियां।
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में नया ट्विस्ट आने वाला है।
  • एक नजर 5 TV शोज की कहानी में आने वाले ट्विस्ट पर।

गुम है किसी के प्यार में
टीवी शो के आगामी एपिसोड में दिलचस्प ड्रामा देखने को मिलेगा। जैसा कि पुलकित (यश पंडित) और देवयानी से शादी कराने के इरादे से, देवयानी (मिताली नाग) के साथ घर से सई (आयशा सिंह) को जाते हुए देखा था। हालांकि, विराट चव्हाण को सई के कामों का पता चल जाता है। विराट (नील भट्ट) को अब सई पर गुस्सा आता है। आने वाले एपिसोड में, विराट कार्यक्रम स्थल पर आता है, लेकिन इसे रोकने में विफल रहता है। जल्द ही, वह एक बड़ा और चौंकाने वाला फैसला लेता है। अब विराट, सई को घर से बाहर निकाल देगा। इधर सई, भवानी और उसके कामों को विराट के सामने उजागर करने की पूरी कोशिश करता है लेकिन नाकाम रहती है। जल्द ही, सई फैसला स्वीकार कर लेती है और घर छोड़कर चली जाएगी। डालें एक नजर टीवी के 4 और शोज में आने वाले ट्विस्ट पर...

अनुपमा
राजन शाही का टीवी शो अनुपमा दर्शकों को अपने ट्विस्ट से हर एपिसोड के साथ उत्साहित कर देता है। कहानी के अनुसार, अनुपमा और वनराज रिसोर्ट में फंस जाते हैं, घर पर किंजल गर्भवती हो गई है। अब आने वाले एपिसोड में, एक ज्योतिषी काव्या को बताता है कि वनराज के साथ शादी नहीं हो सकती है। वह कहता है कि वनराज एक बड़ी दुविधा में है और वह उससे शादी करने का प्लान छोड़ सकता है। यह खबर काव्या के लिए एक सदमे की तरह आती है। हालांकि ज्योतिषी काव्या को बताता है ये परिस्थितियां बदल सकती हैं। अगर वो वनराज का विश्वास वापस पाने की कोशिश करती है तो चीजों के अलग होने की संभावना है। जल्द ही काव्या एक गेम प्लान सोचती है। क्या होगा काव्या का अब वनराज से शादी करने का नया गेम प्लान?

ये रिश्ता क्या कहलाता है 
लोकप्रिय धारावाहिक के आगामी एपिसोड में कुछ दिलचस्प मोड़ दिखाए जाएंगे। आगामी एपिसोड में कार्तिक नए कोच से मिलाने के लिए सीरत को ले जाता हुआ दिखाई देगा। पहले देखा गया था कि अक्शु, रिया की मूर्खता के कारण लापता हो जाता है। अब, आखिरकार अक्शु, सीरत को मिल गया है। पूरा परिवार इस खुशखबरी को पाकर खुश हो जाता है। सब गोयनका मिलकर सेलिब्रेट करते हैं सीरत भी समारोह में शामिल होती। दूसरी तरफ, मनीष और रिया नाखुश हैं। क्योंकि कार्तिक और सीरत के बीच अब सब ठीक है। सीरत अपने नए कोच के बारे में सोचकर डर जाती है। कार्तिक उसके साथ रहने का आश्वासन देता है जब तक कि वो अपनी सुरक्षा के लिए सुनिश्चित नहीं हो जाती। कहानी में ट्विस्ट ये है कि ये नया कोच कोई और नहीं बल्कि सीरत का एक्स लवर रणवीर है। जिसकी एंट्री से शो की काया पलटने वाली है। 

इमली 
इमली एक लोकप्रिय टेलीविजन शो है। फिलहला चल रहे ट्रैक में आदित्य, इमली और मालिनी के जीवन में उतार-चढ़ाव देखे जा रहे हैं। एक तरफ, आदित्य भावुक होकर इमली के प्यार में पड़ रहा है। इधर मालिनी ने आदित्य की इमली के प्रति बढ़ती चिंता और देखभाल को नोटिस करना शुरू कर दिया है। उसी समय, त्रिपाठी परिवार ने आदित्य और मालिनी के नए विवाहित जीवन के लिए एक भव्य पूजा की घोषणा की। पंडित, आदित्य की दो शादियों को उजागर करता है। इधर प्रकाश दिल्ली पहुंचता है। प्रकाश, इमली से प्यार करता है। आदित्य और इमली के विवाह के रिश्ते को जानने के बाद, प्रकाश फिर इमोशनल हो जाता है। प्रकाश नहीं चाहता कि आदित्य और मालिनी की शादी के कारण इमली को नुकसान हो। आगे के एपिसोड में आदित्य, इमली के माथे पर सिंदूर भर देगा और मालिनी को इस बारे में पता चल जाएगा। बाद में वो, इमली से भिड़ जाएगी और इस हद तक गुस्सा हो जाएगी कि उसे चोर तक कह देगी।

कुंडली भाग्य
टीवी शो कुंडली भाग्य में दर्शकों को कुछ अप्रत्याशित मोड़ और हर एपिसोड के साथ आगे ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। साजिश के अनुसार, एसीपी विजय अपनी टीम को करण को गिरफ्तार करने का आदेश देते हैं। जल्द ही प्रीता, करण की गिरफ्तारी को रोकने की कोशिश करती है और सच्चाई को उजागर करती है। करण यह जानने के लिए परेशान हो जाता है कि प्रीता उससे बातें छिपा रही है। प्रीता अपने फैसलों को समझाने की कोशिश करती है, लेकिन करण उससे दूर हो जाता है। अब आने वाले एपिसोड में प्रीता, अक्षय के साथ अपनी मुलाकात के बारे में खुलासा करेगी। वह यह भी बताएगी कि किस तरह उसके साथ दुर्व्यवहार करने की कोशिश की गई और वह उसे मारने के लिए मजबूर हो गई। यह चौंकाने वाला कबूलना प्रीता को कातिल साबित कर देगा है और जल्द ही पुलिस अपनी टीम को प्रीता को गिरफ्तार करने का आदेश देगी है। क्या करण, प्रीता को बचा पाएगा? कुंडली भाग्य में ये देखना दिलचस्प होगा।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।