लाइव टीवी

Trending TV News 19th Dec: मामा के नाम पर अक्षय कुमार ने यूं ली कृष्णा की फिरकी! बिग बॉस में पहुंचीं सनी लियोन

Updated Dec 20, 2021 | 00:37 IST

Trending TV News of the Day: अक्षय कुमार सारा अली खान के साथ द कपिल शर्मा शो में नजर आए। बिग बॉस में सनी लियोन कणिका कपूर के साथ पहुंचीं और तेजस्वी प्रकाश ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। यहां जानें टीवी जगत की बड़ी खबरें।

Loading ...
टॉप ट्रेडिंग टीवी न्यूज, 19 दिसंबर 2021
मुख्य बातें
  • तेजस्वी प्रकाश ने मां बनने को लेकर बिग बॉस में कही चौंकाने वाली बात।
  • द कपिल शर्मा शो में सारा अली खान के साथ अक्षय कुमार।
  • सनी लियोन ने सलमान खान के साथ की मस्ती, कणिका कपूर के साथ बिग बॉस में पहुंचीं।

Top And Trending TV News: छोटे परदे की दुनिया यानी टीवी इंडस्ट्री से रविवार को कई बड़ी खबरें सामने आईं हैं। अक्षय कुमार एक बार फिर सारा अली खान के साथ अपनी फिल्म का प्रमोशन करने द कपिल शर्मा शो पर पहुंचे। प्रेग्नेंसी को लेकर तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस में बड़ा खुलासा किया है, वहीं सनी लियोन कणिका कपूर के साथ रियलिटी शो में पहुंचीं। टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें आप यहां जानिए।

बिग बॉस में कणिका कपूर के साथ सनी लियोन:
कलर्स टीवी ने बिग बॉस 15 से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो जारी किया है। इस वीडियो प्रोमो में सलमान खान, सनी लियोनी और कनिका कपूर के साथ काफी मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो प्रोमो में सनी लियोनी और कनिका कपूर सलमान खान के साथ सुपरहिट गाने 'धड़के दिल बार-बार' पर डांस करते हुईं नजर आईं। इसके साथ ही सलमान खान सनी लियोनी पर अपनी फिल्म दबंग के डायलॉग को मारते दिखे।

द कपिल शर्मा शो में अक्षय कुमार ने ली कृष्णा अभिषेक की फिरकी!
अक्षय कुमार इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फिल्में करने वाले कलाकारों में से एक हैं और हर बार वह द कपिल शर्मा शो पर भी अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए आते रहते हैं। अभिनेता हाल ही में अपनी फिल्म अतरंगी का प्रमोशन करने के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंचे।

इस दौरान अपने चिर परिचित अंदाज में अक्षय ने शो के कलाकारों पर मजाकिया अंदाज में चुटकी ली और कृष्णा अभिषेक को मामा गोविंदा के नाम पर ताना दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

प्रेग्नेंट हैं तेजस्वी प्रकाश? बिग बॉस 15 में उमर रियाज को बताई ये बात

टीवी का सबसे पॉपुलर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 का आगामी एपिसोड बेहद दिलचस्प होने वाला है। आने वाले एपिसोड में गोविंदा दिखेंगे। इसके अलावा सलमान खान के साथ मिलकर गोविंदा कंटेस्टेंट को अपनी उंगलियों पर नचाने वाले हैं। दोनों की मस्ती हाल में रिलीज नए प्रोमो में देखी जा सकती है। एक ओर सलमान खान और गोविंदा मस्ती करते हुए दिखेंगे तो दूसरी ओर, तेजस्वी एक ऐसा खुलासा करने वाली हैं जिसे सुनने के बाद हर कोई दंग रह जाएगा।

तेजस्वी प्रकाश एक ऐसे राज से पर्दा हटाने वाली हैं जिसकी कल्पना किसी ने भी नहीं की होगी। आने वाले एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश इस बात को कबूल करती हुई नजर आएंगी कि वह प्रेग्नेंट हैं और वह इस बारे में उमर रियाज से बात करते हुए नजर आने वाली हैं।

Also Read: Bigg Boss 15: सनी लियोनी और कनिका कपूर ने घर में जमाया रंग, 'पानी वाला डांस' पर थिरके घरवाले

तारक मेहता के टप्पू का रोल नहीं छोड़ेंगे राज उनादकट:
राज अनादकट उर्फ टप्पू को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ने वाले हैं। हालांकि अब उन्हें लेकर खबर आई है कि वह यह शो नहीं छोड़ रहे हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में राज अनादकट टप्पू नाम की एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर यह खबरें वायरल हो रही थी कि प्रोडक्शन हाउस के साथ असहमति होने के चलते वह यह शो छोड़ सकते हैं यह भी खबरें आई थी कि राज अनादकट ने शो छोड़ दिया है और वह भी दिसंबर के बाद शो की शूटिंग नहीं करेंगे।

Also Read: 5 TV Serial 5 Twist: अनुज को भड़काएगी काव्या तो GHKKPM में सई को छोड़कर श्रुति को चुनेगा विराट, जानें 5 TV शोज में आने वाले बड़े ट्विस्ट

भारत-पाकिस्तान बॉर्डर से तारक मेहता की पुरानी सोनू:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले 13 साल से फैंस के दिलों में अपनी धाक बनाए हुए है। किरदार घर-घर में पॉपुलर हैं। लोगों की दीवानगी का आलम ये है कि शो छोड़ने के बाद भी फैंस के बीच सोशल मीडिया पर कई कलाकार चर्चा में रहते हैं।

निधि ने तारक मेहता शो में आत्माराम तुकाराम भिड़े की बेटी सोनू का किरदार निभा रहीं थीं। झील मेहता के शो छोड़ने के बाद निधि को ये रोल मिला था। निधि आजकल सिर्फ भारत भ्रमण करतीं हैं। वो अक्सर अपनी ट्रिप की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहतीं हैं। अब वो भारत-पाकिस्तान के बॉर्डर पर पहुंच गईं हैं, जहां से फैंस के लिए उन्होंने ऊपर दिया पोस्ट शेयर किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।