लाइव टीवी

Trending TV News Today: अनुपमा शो की इस एक्‍ट्रेस का हुआ निधन तो बिग बॉस फेम अर्शी खान की एक्‍सीडेंट में बची जान

Updated Nov 22, 2021 | 23:41 IST

Trending TV News: आज टीवी जगत में कई बुरी खबरें सामने आईं। एक ओर एक्‍ट्रेस माधवी गोगटे का निधन हो गया। तो वहीं अर्शी खान भी कार दुर्घटना में बाल बाल बचीं। इसी तरह कुछ अन्‍य खबरों ने भी ध्‍यान खींचा।

Loading ...
tv trending news
मुख्य बातें
  • शमिता शेट्टी पर अफसाना खान और देवोलीना भट्टाचार्जी ने किए तीखे कमेंट
  • एरिका फर्नांडीस ने कटाए छोटे बाल, बदला लुक
  • अनुपमा शो की इस एक्‍ट्रेस का हुआ निधन

Trending TV News Today, 22 November 2021: अनुपमा के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है। सीरियल अनुपमा में रूपाली गांगुली की मां की भूमिका निभाने वालीं माधवी गोगटे ने 21 नवंबर को आखिरी सांस ली। कथित तौर पर, अभिनेत्री माधवी को कुछ दिनों पहले COVID-19 के लिए टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया था। वह रिकवर हो रही थीं, लेकिन इसी बीच अचानक तबियत खराब होने से उनका निधन हो गया। 

अर्शी खान का हुआ एक्‍सीडेंट 
बिग बॉस फेम अर्शी खान एक कार एक्‍सीडेंट में बाल बाल बच गईं। ये हादसा उनके साथ दिल्‍ली में हुआ। दरअसल वह यहां शूटिंग के लिए आई थीं। अभिनेत्री को बाद में अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था। दुर्घटना दिल्ली के शिवालिक रोड के मालवीय नगर के पास हुई थी। 

अफसाना ने शमिता को बताया अपने पैरों की जूती 
बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट अफसाना खान  और शमिता शेट्टी की तगड़ी लड़ाई के बाद मेकर्स ने उनको बाहर  कर दिया है। अब अफसाना खान ने मेकर्स को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि चैनल से कनेक्शन रखने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाती है। इतना ही नहीं उन्‍होंने शमिता शेट्टी को अपने पैरों की जूती बताया है। 

देवोलीना ने भी शमिता को दिया करारा जवाब 
देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस 15 घर में बतौर वाइल्‍ड कार्ड कंटेस्‍टेंट एंट्री करने जा रही हैं। इस दौरान प्रेस वार्ता में उन्‍होंने शमिता के एक कमेंट का जवाब करारे अंदाज में दिया। उन्‍होंने कहा रूरल इलाकों में भी दर्शक उन्हें उनके व्यक्तित्व के लिए जानते हैं, लेकिन शमिता को उनकी बहन शिल्पा शेट्टी के कारण ही जाना जाता है।

नए अवतार में नजर आईं एरिका 
कुछ रंग प्यार के ऐसे भी फेम एक्‍ट्रेस एरिका फर्नांडीस इन दिनों बदले अंदाज में नजर आ रही हैं। उनका हुलिया पूरा बदल गया है। वह लंबे बालों की जगह छोटे बालों में नजर आ रही हैं। एरिका ने ये नया लुक दुबई फैशन मैक्सिको के रैंप वॉक के लिए रखा है। यहां वह वेस्‍टर्न ड्रेस को बखूबी कैरी करती नजर आईं। जिसमें उनका हेडगियर मुख्य आकर्षण रहा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।