लाइव टीवी

कैमरे के सामने क्यों बोल्ड हुईं ऊर्फी जावेद, टीवी एक्ट्रेस ने‌ बताया शरीर पर क्या थी रस्सी लपेटने की वजह  

Updated Aug 05, 2022 | 00:57 IST

Uorfi Javed: ऊर्फी जावेद ने कुछ दिन पहले एक वीडियो साझा किया था जिसमें उन्होंने अपने शरीर पर रस्सी लपेटी हुई थी और वह अपने हाथों से अपने ब्रेस्ट्स को‌ छुपा रही थीं। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस ने यह बताया कि इस फोटोशूट के पीछे क्या वजह थी।

Loading ...

Uorfi Javed Bold Photos: ऊर्फी जावेद इस दिनों अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। कुछ दिन पहले ही अदाकारा ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें यह देखा गया था कि वह कैमरे के सामने टाॅपलेस और ब्रालेस होकर तरह-तरह के दिलकश पोज दे रही थीं। उन्होंने अपने शरीर पर रस्सी लपेट रखी थी और अपने ब्रेस्ट्स को अपने हाथों से पकड़ा हुआ था। टीवी एक्ट्रेस की‌ इन अदाओं ने लोगों को क्लीन बोल्ड कर दिया था। इस वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर तहलका मच गया था। टीवी एक्ट्रेस ने हाल ही में यह बताया कि कैमरे के सामने बोल्ड होने की वजह क्या थी। उन्होंने कहा कि भारतीय महिलाएं बहुत सारी चीजों में जकड़ी हुई हैं, और‌ उनका यह लुक‌ इसी चीज को दर्शा‌ रहा था। 

Also Read: राखी सावंत-आदिल खान दुर्रानी को मिली जान से मारने की धमकी, कपल जल्द करेगा हथियार के लाइसेंस के लिए अप्लाई

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।