लाइव टीवी

Ghaziabad Police: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, एक ही दिन में सट्टा व जुआ खेलते 19 को किया गिरफ्तार, यहां पड़ा छापा

Updated May 28, 2022 | 20:59 IST

Ghaziabad Police: गाजियाबाद पुलिस ने साहिबाबाद बस स्‍टैंड के पास छापा मारकर 19 लोगों को जुआ और सट्टा खेलते गिरफ्तार किया। आरोपियों के पास से हजारों रुपये कैश के अलावा जुआ व सट्टा में यूज होने वाले कई समान भी बरामद किए गए हैं। अब पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर इस गिरोह की पूरी जानकारी जुटाने में लगी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
गाजियाबाद पुलिस ने जुआ खेलते पकड़े 19 आरोपी
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद पुलिस ने जुआ और सट्टा खेलते 19 को गिया गिरफ्तार
  • सभी आरोपी साहिबाबाद बस स्‍टैंड के पास खेल रहे थे जुआ
  • आरोपियों के पास से हजारों रुपये नगदी और सट्टे के कई समान बरामद

Ghaziabad Police: अपराध के खिलाफ गाजियाबाद पलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। शनिवार को पुलिस ने जहां दो बड़े बदमाशों का एनकाउंटर किया, वहीं शाम को बड़ी कार्रवाई करते हुए जुआ/सट्टा खेलते हुए 19 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। आरोपियों के पास से हजारों रुपये कैश के अलावा जुआ व सट्टा में यूज होने वाले कई समान भी बरामद किए गए हैं। अब पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर इस गिरोह की पूरी जानकारी जुटाने में लगी है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर यह कार्रवाई की गई है। साहिबाबाद के प्रभारी निरीक्षक व उनकी टीम ने गुप्‍त सूचना के आधार पर यह छापेमारी की। पुलिस को सूचना मिली थी कि, कुछ लोग साहिबाबाद बस स्‍टैंड के पास जुआ खेल रहे हैं, जिसके बाद एक टीम का गठन कर छापा मारा गया। पुलिस की छापेमार कार्रवाई से हड़कंप मच गया है। पुलिस ने मौके से ही जुआ और सट्टा खेलते हुए 19 अभियुक्तो को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से पुलिस को एक कसीनो बाक्स, 12 गोटी, 06 सट्टा पर्ची, 17 मोबाइल  और 23,840 रुपये नगद बरामद हुए।

लंबे समय से यहां चल रहा था जुआ

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, पुलिस को लगातार सूचना मिल रही थी कि, साहिबाबाद बस स्‍टैंड के पास लंबे समय से लोगों को जुआ और सट्टा खिलाया जा रहा है। सूचना मिलने के बाद एक पुलिसकर्मी को गुप्‍त रूप से वहां भेजकर सूचना की सत्‍यता की जांच की गई। सूचना पुख्‍ता होने की जानकारी मिलने के बाद एक टीम का गठन किया गया। टीम जब वहां पहुंची तो कई लोग बैठकर वहां जुआ और सट्टा खेल रहे थे। पुलिस घेराबंदी के समय ही कुछ आरोपी मौके से भागने में फरार रहे। वहीं पुलिस ने मौके से 19 लोगों को काबू किया। आरोपियों के पास से नगदी कें साथ सट्टा लगाने की पर्ची व अन्‍य समान बरामद किया गया। अब पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ में जुटी है।