लाइव टीवी

Ghaziabad: लूट का नया तरीका! पुलिस के हत्थे चढ़ा 'गुलेल गैंग', ऐसे देता था चोरियों को अंजाम

Updated Aug 21, 2022 | 13:41 IST

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने एक गुलेल गैंग का पर्दाफाश किया है। यह गुलेल गैंग कार से सामान चोरी करता था। इस गैंग का सरगना एक इंजीनियरिंग का छात्र है, जो अपने साथियों के साथ मिलकर कार का शीशा तोड़ सामान लूटता था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
गुलेल की मदद से चोरी करने वाले गिरोह को पुलिस ने पकड़ा
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है
  • पुलिस ने एक गुलेल गैंग का पर्दाफाश किया है
  • यह गुलेल गैंग कार से सामान चोरी करता था

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने एक गुलेल गैंग का पर्दाफाश किया है। यह गुलेल गैंग कार से सामान चोरी करता था। इस गैंग का सरगना एक इंजीनियरिंग का छात्र है, जो अपने साथियों के साथ मिलकर कार का शीशा तोड़ सामान लूटता था। यह गुलेल गैंग बैरिंग की गोलियों से कार का शीशा तोड़ता है और फिर सारा सामान लेकर फरार हो जाता है।

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि इस गुलेल गैंग ने 10 अगस्त को शहर में डेढ़ घंटे में पांच वारदातों को अंजाम दिया था। इस दौरान पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से गिरोह की पहचान की थी। हैरान कर देने वाली बात यह है कि यह शातिर गुलेल गैंग दिल्ली-एनसीआर में साल 1999 से सक्रिय है।

सारे आरोपी तमिलनाडु और कर्नाटक से

मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया है कि यह गैंग काफी शातिर हैं, इसके सारे सदस्य तमिलनाडु और कर्नाटक से संबंध रखते हैं। इस गैंग के सदस्य एनसीआर में साल में दो से तीन महीने के लिए आते हैं और घटना को अंजाम देते थे। अग्रवाल के मुताबिक यह गैंग अपने ठिकाने को बदलता रहता था। एसपी सिटी ने बताया है कि यह गुलेल गैंग मॉल, मल्टीप्लेक्स, बैंक और शॉपिंग कांप्लेक्स के आसपास ज्यादा वारदात को अंजाम देते थे। 

कार में रखा सामान मिनटों में गायब कर देते थे

पुलिस ने बताया है कि जैसे ही कोई कार खड़ी करता था, वैसे ही गिरोह उसमें रखा सामान उड़ा देता था। गुलेल गैंग के सरगना की पहचान इंजीनियरिंग के छात्र अशोक उर्फ एस सिल्वर राज के तौर पर हुई है। वह गुलेल चलाता और अन्य साथी सामान कार से चोरी कर लेते थे। पुलिस ने इस गैंग के पास से पांच लैपटॉप, दो टेबलेट, पांच मोबाइल फोन, तीन चाकू, पांच तमंचे, लोहे की गोली, दो गुलेल, बीस हजार की नकदी और मेट्रो व आईडी कार्ड बरामद किए हैं।