लाइव टीवी

Gurugram News: वाहन का शीशा तोड़ कर कीमती सामान चुराने वाले गैंग काबू, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

Updated Apr 11, 2022 | 21:04 IST

Gurgram News: गुरुग्राम क्राइम ब्रांच ने वाहनों का शीशा तोड़कर समान चुराने वाले त्रिची गैंग के तीन सदस्‍यों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से पुलिस ने चोरी का सामना बरामद करने के अलावा गुरुग्राम और दिल्‍ली के 13 मामलों का खुलासा भी किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पुलिस ने त्रिची गैंग के तीन सदस्‍यों को किया गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • दिल्‍ली और गुरुग्राम में वारदात को अंजाम देता था यह गिरोह
  • सड़क किनारे और पार्किंग में खड़े वाहन को बनाते थे निशाना
  • आरोपियों के पास से चोरी के कई सामाना बरामद

Gurugram News: सड़क किनारे खड़े वाहनों का शीशा तोड़कर कीमती समान चुराने वाले त्रिची गैंग को गुरुग्राम पुलिस ने काबू कर लिया है। फर्रुखनगर क्राइम ब्रांच ने इस गैंग के तीन लोगों को अरेस्ट कर पूछताछ में कई वारदातों का खुलासा किया है। आरोपियों ने पुलिस के सामने गुरुग्राम में इस तरह की 10 वारदात और दिल्ली की 3 वारदात करने की बात कबूली है। पुलिस ने इनके पास से 2 लाख 62 हजार रुपये नकद, 3 लैपटॉप व 2 मोबाइल समेत अन्य सामान बरामद किया है। इन आरोपियों से पूछताछ के आधार पर अब पुलिस इस गैंग के अन्य दो सदस्यों को पकड़ने में जुटी है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, फर्रुखनगर क्राइम ब्रांच इंचार्ज एसआई अमित की टीम ने एक आरोपी को दिल्ली एयरपोर्ट के पास से पकड़ा है। आरोपी की पहचान तमिलनाडु के वेंकटेश्वरन रावेंधीरन के तौर पर हुई। पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि, उसने 25 मार्च को सिविल हॉस्पिटल के सामने खड़ी कार का शीशा तोड़कर बैग चोरी किया था। बैग में कैश व कुछ अन्य सामान था।

पुलिस ने इसके 2 साथियों को किया गिरफ्तार

पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने इसके 2 साथियों को दिल्ली के गाजीपुर गांव से अरेस्ट किया। इनकी पहचान कर्नाटक कोलर जिले की एडी कॉलोनी निवासी नटराज पी और पहले पकड़े जा चुके वेंकटेश्वरन के ही पास के गांव श्रीरंगम निवासी गुना थानिक असलम के तौर पर हुई। इनके पास से पुलिस ने सोने व चांदी की जूलरी, 3 लैपटॉप, 2 मोबाइल, 2 घड़ी, 3 लेडीज बैग, शराब की 3 बोतल, 2 लाख 62 हजार 990 रुपये नकद बरामद किये। वहीं वारदात में प्रयोग होने वाली 3 गुलेल और 29 मेटल बॉल यानि गोली भी बरामद हुई है। अब पुलिस इस गैंग के बाकि दो अन्य साथियों को पकड़ने के प्रयास में जुटी है।

2 तरीके से वारदात करता है गिरोह

इस गैंग के सदस्‍य किसी भी वारदात को अंजाम देने से पहले उस जगह की रेकी करते थे। इस गैंग में 4-5 सदस्य एक साथ मिलकर काम करते थे और भीड़-भाड़ वाले एरिया में खड़े वाहनों को अपना निशाना बनाते थे। जिस कार में इन्‍हें लैपटॉप या अन्य बैग रखा नजर आता, उस कार के शीशे को गुलेल से मेटल गोली मारकर तोड़ देते और सामान लेकर फरार हो जाते थे।