लाइव टीवी

Gurugram Police: गुरुग्राम पुलिस फिर शर्मसार, एसआई ने दिव्यांग महिला को वीडियो कॉल कर की अश्लील हरकत, गिरफ्तार

Updated Aug 19, 2022 | 15:25 IST

Gurugram Police: गुरुग्राम के फिरोजपुर झिरका थाने में अपनी शिकायत लेकर पहुंची एक दिव्‍यांग महिला का थाने में तैनात सब इंस्‍पेक्‍टर ने परेशान करना शुरू कर दिया। हद तो तब हो गई जब उसने महिला को वाट्सएप पर वीडियो काल कर अश्लील हरकत कर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला। जिसके बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत थाना प्रभारी से की। पुलिस ने आरोपी सब इंस्‍पेक्‍टर के खिलाफ मामला दर्जकर उसे गिरफ्तार कर लिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
सब इंस्‍पेक्‍टर ने की दिव्‍यांग महिला से अश्‍लील हरकत
मुख्य बातें
  • फिरोजपुर झिरका थाने में तैनात था आरोपी सब इंस्‍पेक्‍टर
  • पारिवारिक झगड़े की शिकायत लेकर थाने आई थी महिला
  • आरोपी फोन कर शारीरिक संबंध बनाने का डाल रहा था दबाव

Gurugram Police: गुरुग्राम पुलिस अपने एक कर्मचारी के कारण एक बार फिर से शर्मसार हुई है। पारिवारिक झगड़े में पुलिस से मदद मांगने थाने आई दिव्यांग महिला की मदद करने की जगह एक सबइंस्पेक्टर ने परेशान करना शुरू कर दिया। हद तो तब हो गई जब उसने महिला को वाट्सएप पर वीडियो काल कर अश्लील हरकत कर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला। जिसके बाद महिला ने इसकी शिकायत फिरोजपुर झिरका थाना प्रभारी राधेश्याम को की और उन्‍हें सबूत के तौर पर सब इंस्‍पेक्‍टर के करतूतों की रिकार्ड की गई वीडियो सौंपी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी एसआई जगदीश चंद के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

थाना प्रभारी राधेश्‍याम ने इस घटनाक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित महिला का कुछ दिन पहले पारिवारिक झगड़ा हुआ था। जिसकी शिकायत देने आई पीड़ित महिला का एसआई जगदीश चंद ने मोबाइल नंबर ले लिया। इसके बाद आरोपी ने मदद के बहाने महिला को फोन कर अश्‍लील हरकत करना शुरू कर दिया। इसके बाद आरोपी महिला को थाने में बुलाकर एकांत में ले जाकर अश्‍लील हरकत करने की कोशिश की। आरोपी ने महिला को कहा था कि अगर वह उसकी बाते मान ले तो वह उसकी पूरी मदद करेगा। पुलिस के अनुसार बुधवार की रात आरोपी जगदीश ने महिला को वीडियो कॉल कर फिर से अश्लील हरकत की तो इससे परेशान होकर महिला ने थाने में शिकायत की।

पीड़िता को आरोपी दिखाता था वर्दी की धौंस

महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी करीब एक सप्‍ताह से अपनी वर्दी का धौंस दिखाकर उसे परेशान कर रहा था। महिला ने बताया कि पहले वह अपनी मजबूरी की वजह से ये बातें नजरअंदाज करती रही। लेकिन जब उसने दिन में कई-कई बार कॉल करनी शुरू कर दी और वीडियो कॉल कर अश्‍लील हरकत करने लगा तो मजबूरी में इसकी हरकतें रिकार्ड कर ली और उसे पुलिस को सौंप पूरी बात बताई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसी के थाने के हवालात में उसे डाल दिया। पुलिस के अनुसार आरोपी को आज कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा।