लाइव टीवी

Gurugram: गुुरुग्राम के होटल में शख्स ने किया सुसाइड, पत्नी और ससुराल वालों पर लगाए गंभीर आरोप

Updated Jun 06, 2022 | 23:51 IST

Gurugram Police: गुरुग्राम के होटल में एक युवक ने आत्महत्या कर ली है। होटल के कमरे से सुसाइड नोट बरामद किया गया है। सुसाइड नोट में ससुराल वालों को युवक ने अपनी आत्महत्या का जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस ससुराल वालों पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
प्रतीकात्मक तस्वीर
मुख्य बातें
  • पुलिस ने ससुराल वालों पर किया केस दर्ज
  • होटल के कमरे से पांच पेज का सुसाइड नोट बरामद
  • 2019 में हुई थी युवक की शादी, फिर कुछ दिन बाद ही पति-पत्नी हो गए थे अलग

Gurugram News: गुरुग्राम के होटल में एक आत्महत्या का मामला सामने आया है। 31 वर्षीय युवक ने सुसाइड कर लिया है। होटल के कमरे से पुलिस को पांच पेज का सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें साफतौर पर लिखा गया है कि मेरे सुसाइड करने की वजह मेरी पत्नी और मेरे ससुराल वाले हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पत्नी, ससुर, और साले पर आत्महत्या करने के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है।   

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, निजी नौकरी करने वाली पीड़िता ने 29 मई को सेक्टर 12 इलाके में एक होटल के कमरे में चेक-इन किया था। पुलिस ने कहा कि 4 जून को उन्हें सूचना मिली कि होटल में एक व्यक्ति की आत्महत्या से मौत हो गई, जिसके बाद सेक्टर-14 थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

ससुराल वालों से परेशान था युवक

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, होटल की तीसरी मंजिल पर कमरा अंदर से बंद था। दरवाजा धक्का दिया गया और वह आदमी लटका हुआ पाया गया। बिस्तर पर एक नोटपैड मिला और पांच पेज का सुसाइड नोट बरामद किया गया। कथित नोट में, उसने आरोप लगाया था कि उसकी पत्नी और उसका परिवार उसे परेशान कर रहा था और उसके खिलाफ मामला दर्ज करने की धमकी दे रहा था। पुलिस शिकायत में पीड़ित के भाई ने नाम न जाहिर करने की शर्त पर बताया कि, उसके भाई की शादी 2019 में हुई थी और कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए थे। अलग होने के बाद, उसकी पत्नी और उसके ससुराल वाले उसे वैवाहिक कलह और कुछ छोटी-छोटी बातों पर परेशान कर रहे थे। उन्होंने उसे समाज में बदनाम करने की धमकी दी थी और जान से मारने की धमकी दी थी। इन मुद्दों के कारण, मेरा भाई बहुत तनाव में था। उसकी पत्नी और उसके परिवार के सदस्यों ने उसके खिलाफ झूठा मामला दर्ज किया था, जिसके कारण उसने आत्महत्या कर ली।

आरोपियों से हो रही पूछताछ

मृतक के भाई ने कहा कि, उन्हें घटना के बारे में पुलिस से जानकारी मिली थी। पुलिस ने कहा कि उन्होंने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) और 34 (सामान्य इरादा) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है और आरोपों की जांच कर रहे हैं। अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। हम होटल के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रहे हैं। परिवार का आरोप है कि मृतक के होटल में ठहरने के दौरान एक महिला उससे मिलने आई थी। हम सभी आरोपियों से पूछताछ कर रहे हैं।