लाइव टीवी

TV Debate पर चल रही थी चर्चा, उसी दौरान  'ओम नमः शिवाय' जपने लगे मुस्लिम विद्धान-VIDEO

Updated Apr 10, 2022 | 21:42 IST

'टाइम्‍स नाउ नवभारत' (Times Now Navbharat) चैनल पर भी एक डिबेट के दौरान एक हिंदू धर्मगुरु को समझाने के लिए एक मुस्लिम स्‍कॉलर प्रोफेसर अतीक-उर-रहमान 'ओम नम: शिवाय' का जाप करने लगे।

Loading ...
TV पर 'ओम नमः शिवाय' जपने लगे मुस्लिम स्‍कॉलर

Muslim scholars started chanting 'Om Namah Shivay':  'टाइम्स नाउ नवभारत चैनल' (Times Now Navbharat) के एक कार्यक्रम में बहस के बीच एक मुस्लिम स्‍कॉलर प्रोफेसर अतीक-उर-रहमान 'ओम नम: शिवाय' (Om Namah Shivay) का जाप करने लगे, हुआ दरअसल ये कि चैनल पर चल रही एक डिबेट के दौरान हिंदू धर्मगुरु और मुस्लिम स्‍कॉलर के बीच बहस होने लगी।

जाहिर सी बात है कि टीवी डिबेट में हर पक्ष अपनी बात को रखना चाहता है ऐसे में कई बार बहस काफी गर्मागरम हो जाती है और टीवी एंकर को बार-बार गेस्ट को समझाना पड़ता है।

'टाइम्स नाउ नवभारत चैनल' के "राष्ट्रवाद" कार्यक्रम में हिंदू धर्मगुरु आचार्य विक्रमादित्‍य और मुस्लिम स्‍कॉलर प्रोफेसर अतीक-उर-रहमान सहित और भी गेस्ट शामिल थी, उसी दौरान बहस के बीच ये नजारा सामने आया कि मुस्लिम स्‍कॉलर  'ओम नम: शिवाय' जपने लगे।

देखें ये VIDEO-

मुस्लिम स्‍कॉलर प्रोफेसर अतीक-उर-रहमान  ने 'ओम नम: शिवाय' का जाप करके उन्‍होंने हिंदू धर्मगुरु आचार्य विक्रमादित्‍य को याद दिलाने की कोशिश की कि उन पर गुस्‍सा शोभा नहीं देता है। गौर हो कि आचार्य विक्रमादित्‍य और इस्‍लामिक स्‍कॉलर प्रोफेसर अतीक-उर-रहमान डिबेट में हिस्‍सा लेने पहुंचे थे करौली हिंसा के बाद रामनवमी पर राजस्‍थान के कई जिलों में धारा 144 लगाने पर चर्चा हो रही थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।