लाइव टीवी

बिहार के अररिया जिले में नदी में बहा बकरा पुल, ट्रक, बाइक व कई अन्य नदी में समाए

Updated Aug 26, 2020 | 11:16 IST

बिहार के अररिया जिले में बाढ़ के कारण 200 साल पुराने बकरा पुल का एक हिस्सा धंस कर नदी में बह गया जिसके कारण ट्रक, बाइक समेत कई नदी में बह गए।

Loading ...
भारी बारिश में धंसा अररिया का बकरा पुल

बिहार के अररिया जिले में बकरा नदी पर बने पुल का एक हिस्सा मंगलवार को धंस गया। अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी। 200 फीट लंबे इस ब्रिज का एक हिस्सा मंगलवार को धंस गया। बताया जाता है कि ये पुल 200 साल पुराना थाजो जोकीहाट थाने के अंतर्गत पड़ता था। सब डिविजनल पुलिस ऑफिसर पुष्कर कुमार ने बताया कि दोपहर को ये हादसा हुआ।

पुल धंसने के बाद कुछ लोगों को सवार कर ले जा रही एक ट्रक, एक मोटरसाइकिल और कुछ पैदल यात्री इसमें समा गए। लोगों की तलाश के लिए गोताखोरों को नदी में भेजा गया है। डिस्ट्रिक्ट मैजिस्ट्रेट प्रशांत कुमार ने इसकी जानकारी दी।

पूर्णिया से स्टेट डिजास्टर रिस्पांस फोर्स (एसडीआरएफ) की टीम को भी घटनास्थल पर भेजा गया है। उन्होंने बताया कि अभी ये कहा नहीं जा सकता है कि इसमें किसी की जान गई है या नहीं। स्थानीय लोगों ने बताया कि कई लोग नदी से तैर कर स्वयं सुरक्षित किनारों तक आ गए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।