लाइव टीवी

Kulhad Biryani: देश का पहला झटका बिरयानी ब्रांड, तेजिंदर पाल सिंह बग्गा हैं मालिक; सोशल मीडिया पर धूम, पर AAP लपेटे में...

शिशुपाल कुमार | Principal Correspondent
Updated Sep 03, 2022 | 00:17 IST

Kulhad Biryani: इस रेस्टोरेंट को लेकर विवाद भी उठ खड़ा हुआ है। AAP कार्यकर्ताओं पर बीजेपी नेता आरोप लगा रहे हैं कि वो इसकी रेटिंग खराब कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
कुल्हड़ बिरयानी के मालिक हैं तेजिंदर पाल सिंह बग्गा
मुख्य बातें
  • बीजेपी के नेता है तेजिंदर पाल सिंह बग्गा
  • कुल्हड़ बिरयानी के मेन्यू में हैदराबादी बिरयानी की जगह भाग्यनगर बिरयानी
  • बग्गा का दावा- जल्द ही देश भर में खुलेगी और ब्रांच

भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने अपना एक रेस्टोरेंट 'कुल्हड़ बिरयानी' (Kulhad Biryani) के नाम से शुरू किया है। इस बिरयानी को लेकर सोशल मीडिया पर धूम मची हुई है। कोई इसकी बड़ाई कर रह है तो इसकी बुराई, लेकिन हंगामा हर ओर ही है। वहीं बग्गा का दावा है कि कुल्हड़ बिरयानी देश का पहला झटका बिरयानी का रेस्टोरेंट है। यह रेस्टोरेंट फिलहाल जोमैटो पर है।

इस रेस्टोरेंट के मेन्यू में देश का फेमस हैदराबादी बिरयानी तो है लेकिन वो किसी और नाम से है। इसका नाम भाग्यनगर पर है। दरअसल बीजेपी हैदराबाद को लेकर दावा करती रही है वो पहले भाग्यनगर था। कई बार कुछ बीजेपी नेता दावा कर चुके हैं कि वो हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर कर देंगे। शायद यही कारण है कि बग्गा के रेस्टोरेंट में हैदराबादी बिरयानी, भाग्यनगर बिरयानी में बदल गया।

इस रेस्टोरेंट का एक और दावा है कि यह देश का पहला झटका बिरयानी रेस्टोरेंट हैं। यहां हलाल मीट नहीं मिलता है। दरअसल मुस्लिम समाज के लोग 'झटका मीट' नहीं खाते हैं। वो हलाल मीट ही खाते हैं।

इस रेस्टोरेंट को लेकर सोशल मीडिया पर भी धूम मची हुई है। कुछ लोग इसी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग सवाल भी उठा रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने इस रेस्टोरेंट के खाने की बुराई भी की है और इंटरनेट पर उसकी रेटिंग भी खराब की है। कुछ यूजर ने गणेश चुतर्थी में नॉनवेज रेस्टोरेंट खोलने के लिए बग्गा की आलोचना भी की है। तो किसी ने जोमैटो के बायकॉट की भी याद दिला दी।

रेटिंग खराब करने वाले लोगों के बारे में बग्गा का दावा है कि वो अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी से संबंधित हैं। इसलिए उनके रेस्टोरेंट में कमियां निकाल रहे हैं। इन आरोपों के साथ बग्गा ने बकायदा कुछ स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं।

वहीं तेजिंदर पाल सिंह बग्गा इस रेस्टोरेंट को लेकर काफी उत्साहित दिख रहे हैं। वो देश भर में इसकी फ्रेंचाइजी खोलने की तैयारी भी कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया है कि फ्रेंचाइजी को लेकर कई लोग उनके संपर्क में हैं। जल्द ही इसे लेकर भी घोषणा करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।