लाइव टीवी

Bandi Sanjay Kumar : हिरासत में लिए गए तेलंगाना BJP अध्यक्ष बंदी संजय कुमार

Updated Aug 23, 2022 | 11:36 IST

Bandi Sanjay Kumar News: भाजपा नेता एनवी सुबास ने बताया कि हैदराबाद में भाजपा कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के खिलाफ बंदी जनगांव जिले में विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का चप्पल उठाने का वीडियो वायरल होने के बाद बंदी को ट्रोल का शिकार होना पड़ा है।

Loading ...
तेलंगाना पुलिस ने बंदी को हिरासत में लिया।

Bandi Sanjay Kumar : तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष बंदी सजंय कुमार को हिरासत में ले लिया गया है। तेलंगाना पुलिस ने मंगलवार को जनगांव जिले में उन्हें हिरासत में लिया। भाजपा नेता एनवी सुबास ने बताया कि हैदराबाद में भाजपा कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के खिलाफ बंदी जनगांव जिले में विरोध प्रदर्शन कर रहे थे, इसी दौरान पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की चप्पल उठाने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद बंदी सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए हैं। 

शाह का चप्पल उठाने वाले वीडियो पर निशाने पर आए
तेलंगाना भाजपा प्रमुख बंदी संजय कुमार का केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की चप्पल उठाकर उनके सामने रखते हुए का वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस वीडियो के बाद बंदी टीआरएस एवं विपक्ष के निशाने पर आ गए। लोगों ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए उनकी आलोचना की। यह वीडियो सिकंदराबाद में उज्जैनी महाकाली मठ देवस्थानम का बताया गया।

फारूकी के शो का बॉयकॉट की घोषणा की
इससे पहले गत शुक्रवार को भी बंदी सुर्खियो में आए। उन्होंने जनगांव में ही एक रैली को संबोधित करते हुए मुनव्वर फारूकी के शो का बॉयकॉट करने की घोषणा की। उन्होंने कहा, 'फारूकी ने जिस माता सीता को हम पूजते हैं उनका अपमान किया है। वह हैदराबाद आ रहे हैं लेकिन हमें उनकी जरूरत नहीं। हम उनका बहिष्कार करेंगे।' बंदी ने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि टीआरएस ऐसे व्यक्ति को मुख्य अतिथि के रूप में बुला रही है जिसने हमारे देवी-देवताओं का अपमान किया है। 

बेंगलुरु में भी रद्द हुए शोज
जयश्री राम सेना संगठन की शिकायत के बाद बेंगलुरु पुलिस ने शुक्रवार को शहर में होने वाले शो को रद्द कर दिया। संगठन ने मुनव्वर पर आरोप लगाया गया था कि उनका शो 'डोंगरी टू नोवेयर' हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।