लाइव टीवी

अपने विरोधियों के निर्माण को अवैध घोषित कर बुलडोजर चलवा रहे हैं भाजपाई, अखिलेश यादव ने साधा निशाना

Updated Apr 20, 2022 | 18:50 IST

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी गैरकानूनी तरीके से अपने विरोधियों के निर्माण को अवैध घोषित कर बुलडोजर चलवा रही है। जनता भाजपाइयों के घरों, कार्यालयों, व्यापारिक प्रतिष्ठानों के निर्माण की वैधता की जांच का आंदोलन छेड़ेगी। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव
मुख्य बातें
  • अखिलेश ने कहा कि मुसलमान, अन्य अल्पसंख्यक, पिछड़े और दलित इनके निशाने पर हैं।
  • उन्होने कहा कि भाजपा दरअसल संविधान पर ही ये बुलडोजर चला रही है।
  • जनता अब भाजपाइयों के घरों, कार्यालयों, व्यापारिक प्रतिष्ठानों के निर्माण की वैधता की जांच का आंदोलन छेड़ेगी।

देश के विभिन्न हिस्सों में रामनवमी शोभायात्रा के दौरान पत्थरबाजी और हिंसा हुई। उसके बाद हनुमान जयंती पर उत्तर पश्चिमी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में यह घटना हुई। इसके बाद प्रशासन ने कई ठिकानों पर बुल्डोजर चलवाए। फिर इस पर सिसायत तेज हो गई। विपक्षी दलों ने इसका विरोध किया। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी ट्वीट कर विरोध जताते कहा कि बुलडोजर को लेकर देशभर में आक्रोश पैदा हो रहा है। भाजपाई गैरकानूनी तरीके से अपने विरोधियों के निर्माण को अवैध घोषित कर बुलडोजर चलवा रहे हैं। अब जनता भाजपाइयों के घरों, कार्यालयों, व्यापारिक प्रतिष्ठानों के निर्माण की वैधता की जांच का आंदोलन छेड़ेगी और सच सबके सामने लाएगी।

आगे उन्होंने कहा कि भाजपा ने बुलडोजर को अपनी गैरकानूनी ताकत दिखाने का प्रतीक बना लिया है। मुसलमान व अन्य अल्पसंख्यक, पिछड़े व दलित इनके निशाने पर हैं। अब तो इनके उन्माद का शिकार हिंदू भी हो रहे हैं। भाजपा दरअसल संविधान पर ही ये बुलडोजर चला रही है। भाजपा बुलडोजर को ही अपना प्रतीक चिन्ह बना ले।

समाजवादी पार्टी मीडिया ने ट्वीट किया कि हिंदू मुस्लिम मिलकर एक-साथ रहते हैं, हमेशा से आगे भी रहना चाहते हैं, लेकिन भाजपा और भाजपा द्वारा नियंत्रित मीडिया को हिंदू मुस्लिम की यह एकता बर्दाश्त नहीं, दिल्ली में MCD चुनाव होने वाले हैं ,भाजपा MCD जीतने के लिए यह माहौल बना रही है, इस सबमें गरीब हिंदू मुस्लिम पिस रहा है!

बुलडोजर ऐक्शन पर खफा हुए तेजस्वी यादव, बोले- क्या मोदी जी चीन के टॉवरों को गिराएंगे

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।